फायरफ्लाई सोंगलिंग वालंटियर: एक अद्वितीय ब्रांडिंग डिजाइन

जियाई लू और ली पेंग द्वारा डिजाइन किया गया

फायरफ्लाई सोंगलिंग वालंटियर लोगो की सरल और शानदार उपस्थिति आधुनिक सौंदर्यशास्त्र के अनुसार है, जो स्वयंसेवा की आधुनिक और सकारात्मक भावना को दर्शाती है।

फायरफ्लाई सोंगलिंग वालंटियर लोगो की डिजाइन सोंगलिंग उपनगर की स्थानीय विशेषताओं, मानवीय आत्मा, अद्वितीय पारिस्थितिकी वातावरण, और स्वयंसेवक दल के उत्कृष्ट चरित्र की प्रतिष्ठित छवि - जुगनू की उपस्थिति को जोड़कर बनाई गई है। यह जुगनू की तरह समर्पित स्वयंसेवकों की छवि को दर्शाता है, जिनके कठिनाईयों का सामना करने के बावजूद, सोंगलिंग स्ट्रीट की जीवनशैली सुसंगठित और समरस है।

फायरफ्लाई सोंगलिंग वालंटियर एक नया स्वयंसेवक ब्रांड है जो सोंगलिंग स्ट्रीट, वूजियांग में स्थित है। यह सोंगलिंग स्ट्रीट की स्थानीय विशेषताओं, मानवीय आत्मा और पारिस्थितिकी वातावरण से भरपूर है।

चीन में कई स्वयंसेवक संगठनों की छवियां समान होती हैं, और वे प्रत्येक संगठन की अद्वितीयता को दर्शाती नहीं हैं। हमने ब्रांड की सार्वभौमिकता से शुरुआत की, और वूजियांग सोंगलिंग स्ट्रीट की स्थानीय विशेषताओं, मानवीय आत्मा और पारिस्थितिकी वातावरण के साथ सोंगलिंग स्वयंसेवक ब्रांड की डिजाइन की।

लोगो की डिजाइन के दौरान, जियाई लू और ली पेंग ने पेशेवर मुद्रण, कढ़ाई और हॉट स्टैम्पिंग तकनीक का उपयोग किया। इसके अलावा, उन्होंने ब्रांडिंग, जुगनू, स्वयंसेवक सेवा, पीला, आशा जैसे कीवर्ड्स का उपयोग किया।

यह परियोजना 2020 के अप्रैल में सुज़ौ, चीन में शुरू हुई थी और अगस्त 2020 में समाप्त हुई थी। इस डिजाइन को 2021 में ए' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विजुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह अवार्ड उन उत्कृष्ट और रचनात्मक डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। ये डिजाइन कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Suzhou SoFeng Design Co.,Ltd.
छवि के श्रेय: Photographer / Jiayi Lu
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director: Sha Feng, Art Director: Jiayi Lu, Graphic Designer: Li Peng
परियोजना का नाम: Firefly Songling Volunteer
परियोजना का ग्राहक: Suzhou SoFeng Design Co.,Ltd.


Firefly Songling Volunteer IMG #2
Firefly Songling Volunteer IMG #3
Firefly Songling Volunteer IMG #4
Firefly Songling Volunteer IMG #5
Firefly Songling Volunteer IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें