वाइट फॉर एलिगेंस: स्कैंडिनेवियाई शैली में एक सरल और उत्कृष्ट घर

डिजाइनर Hsin-Hui Chang द्वारा नवविवाहित जोड़े के लिए एक उपहार

यह परियोजना एक 30 वर्ष पुराने अपार्टमेंट का पुनर्निर्माण है, और एक पिता द्वारा उनकी नवविवाहित बेटी के लिए एक उपहार भी है। व्हाइट बेस, डार्क ब्राउन फ्लोर्स और थोड़े बहुमूल्य रंगों के साथ, डिजाइनर ने नवविवाहितों के लिए एक सरल लेकिन उत्कृष्ट स्कैंडिनेवियाई शैली का घर बनाया है।

इस अंतरिक्ष में व्हाइट के बड़े पैमाने पर उपयोग से यह हल्का और स्वच्छ बनता है, जबकि डार्क वुडन फर्नीचर इसे थोड़ा भारी बनाता है और म्यूटेड कलर डेकोर, हेक्सागोनल टाइल्स, और कुछ गमलों में लगे पौधे कुछ सॉफ्ट टच जोड़ते हैं। यह ताजगी भरा, नॉर्डिक शैली का अंतरिक्ष नवविवाहितों के उत्कृष्ट नवविवाहित जीवन के लिए घर होगा, और आने वाले कई वर्षों तक।

डाइनिंग टेबल लिविंग रूम और किचन के बीच में है। बीम के ऊपर लटके हुए मेटल पेंडेंट लैंप और नीचे मेटल चेयर लेग्स के साथ, चमक का डैश अंतरिक्ष की हाइलाइट है। किचन का फर्श हेक्सागोनल टाइल्स से ढका हुआ है, जो प्रवेश द्वार की गूंजाइश करता है और यह भी अधिक दाग प्रतिरोधी होता है। दाएं ओर का मिनी बार सुबह की कॉफी या चाय ब्रेक के लिए एक शानदार स्थान है।

दरवाजे में प्रवेश करते ही, प्रवेश द्वार हेक्सागोनल टाइल्स से सजाया गया है, जो आगंतुकों के लिए एक नुक्कड़ बनाता है जिससे वे बाहर की व्यस्त जीवन से अपने मन को आराम दे सकते हैं और यह हल्के अंतरिक्ष में सहज संक्रमण का एक अद्वितीय रूप है। फ्लोटिंग कैबिनेट में अप्रत्याशित स्टोरेज स्पेस है। सॉफ्ट ग्रे-ब्राउन रंग पैलेट को जारी रखा गया है और यह सार्वजनिक क्षेत्रों के फर्शों पर लागू किया गया है। एक निचले पीछे की दीवार की डिजाइन प्राकृतिक प्रकाश को अंदर चमकने और अंतरिक्ष को रोशन करने की अनुमति देती है।

अध्ययन का विभाजन कांच से बना हुआ है, जो अध्ययन को बेडरूम के साथ सूर्यप्रकाश साझा करने की अनुमति देता है, और यह भी कमरे को दृश्यमान रूप से खुला रखता है। क्लोज़ेट का दरवाजा एक कांच स्लाइडिंग दरवाजा है जिसमें कुछ हार्डवेयर होता है, जो बेडरूम में मौजूद तत्वों को साझा करता है। अंतरिक्ष बालकनी के साथ अपने संबंध के कारण अच्छी तरह से प्रकाशित होती है और इसमें कपड़ों को स्टोर करने के लिए बहुत सारी जगह होती है।

यह डिजाइन 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जीबिशन डिजाइन अवार्ड में आयरन को जीतने में सफल हुई। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। उन्हें उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित किया जाता है, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hsin-Hui Chang
छवि के श्रेय: Hsin-Hui Chang
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Hsin-Hui Chang Designer: Liang-Chun Kuo
परियोजना का नाम: White for Elegance
परियोजना का ग्राहक: Hsin-Hui Chang


White for Elegance IMG #2
White for Elegance IMG #3
White for Elegance IMG #4
White for Elegance IMG #5
White for Elegance IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें