पेप्सी चाइना के लोगों के दैनिक नई मीडिया: एक नयी पीढ़ी के हीरोज़ को सम्मानित करने का अभियान

पेप्सीको डिजाइन और नवाचार द्वारा तैयार किया गया यह डिजाइन एक नयी पीढ़ी के हीरोज़ को सम्मानित करता है

COVID-19 ने दुनिया को हमेशा के लिए बदल दिया है, और पूरी दुनिया में लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। हर किसी को इसका प्रभाव पड़ा है, लेकिन हमने साहसिकता और अद्वितीय दयालुता के अद्वितीय प्रदर्शन को भी देखा है। पेप्सी में, हम उन लोगों से प्रभावित हुए हैं जो अपने समुदायों के लिए दिन प्रतिदिन उपस्थित हो रहे हैं। उनकी प्रेम की भावना गहरी प्रेरणा देती है। हमने उन्हें सम्मानित करने और उनके योगदान के लिए हमारी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करने वाली कुछ बनाना चाहा।

पेप्सी ने चीन के लोगों के दैनिक नई मीडिया के साथ मिलकर एक नयी पीढ़ी के हीरोज़ को परिचय दिया और उन्हें सम्मानित किया, जो चिकित्सा कर्मियों, श्रमिकों, स्वयंसेवकों, और डिलीवरी व्यक्तियों की वैश्विक समूह का हिस्सा हैं और जो हर एक दिन इस महामारी के सामने लड़ रहे हैं। उनके सम्मान में, हमने 'Everyday Heroes' अभियान शुरू किया, जो स्मारक कैन डिजाइन के माध्यम से एक मार्मिक श्रद्धांजलि है।

यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में प्लेटिनम से सम्मानित किया गया था। प्लेटिनम A' डिजाइन अवार्ड विश्व स्तरीय, असाधारण, और अत्यंत नवाचारी डिजाइनों को मान्यता देता है जो अतुलनीय पेशेवरता, प्रतिभा दिखाते हैं, और समाज की भलाई में योगदान करते हैं। वे कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं, परम उत्कृष्टता का प्रदर्शन करते हैं और दुनिया को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: Pepsi Chinas People Daily New Media
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


Pepsi Chinas People Daily New Media  IMG #2
Pepsi Chinas People Daily New Media  IMG #3
Pepsi Chinas People Daily New Media  IMG #4
Pepsi Chinas People Daily New Media  IMG #5
Pepsi Chinas People Daily New Media  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें