डिजिटल कला में नवाचार: सोया लंकास्टार की अनूठी डिजाइन

मानिया कार्टा की कृति में पारंपरिक और आधुनिकता का संगम

वीडियो गेम्स से प्रेरित, मानिया कार्टा ने अपनी कल्पना से सोया लंकास्टार की अद्वितीय डिजाइन रची है।

डिजिटल कला की दुनिया में मानिया कार्टा एक जाना-माना नाम है। उनकी नवीनतम परियोजना, सोया लंकास्टार, एक ऐसी डिजाइन है जो पारंपरिक पर्शियन संस्कृति के तत्वों को एक गहरे और रहस्यमयी शैली में प्रस्तुत करती है। इस कृति में एक अंधेरे हुड के साथ एक चंद्रमा का प्रतीक शामिल है, जो इसे और भी रहस्यमय बनाता है।

सोया की डिजाइन उसके गहने के हार से लेकर उसके कानों में काटने वाले ड्रैगन तक, प्रत्येक तत्व में एक अनूठी और गहरी कल्पना को दर्शाती है। यह डिजाइन चर्च की खिड़कियों के आभूषणों से प्रेरित है, जो सोया को एक अनोखा दृश्य देते हैं।

इस कृति का निर्माण ब्लेंडर सॉफ्टवेयर का उपयोग करके किया गया है, जिसमें मॉडलिंग, टेक्सचरिंग, रिगिंग और अंतिम कम्पोजिटिंग शामिल है। सोया की कलाकृतियों में विभिन्न शॉट्स हैं, जिसकी मुख्य कलाकृति का आकार 2250X3000 पिक्सेल है।

सोया एक ऐसी चुड़ैल है जो लिनर्मा को एनिक्स द्वारा बनाई गई अराजकता से बचाने के लिए निकली है। इस परियोजना की शुरुआत टोक्यो में निफेरिया द डार्क विच के पूरा होने के बाद हुई थी।

सोया के चरित्र की रचना में ओरिएंटल, पर्शियन और अरबी शैली से प्रेरणा ली गई है, लेकिन एक अनूठी और रहस्यमयी डिजाइन बनाने के लिए मानिया ने इन तत्वों को अपनी कल्पना से मिलाया।

सोया लंकास्टार द लाइट विच ऑफ लिनर्मा की डिजाइन का श्रेय मानिया कार्टा को जाता है, और यह कृति 2024 में A' कंप्यूटर ग्राफिक्स, 3D मॉडलिंग, टेक्सचरिंग, और रेंडरिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर का पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Mania Carta
छवि के श्रेय: Soya lankastar the light witch of linerma By マニア カレタ (Mania Carta)
परियोजना टीम के सदस्य: Mania Carta
परियोजना का नाम: Soya Lankastar
परियोजना का ग्राहक: Sandstorm


Soya Lankastar IMG #2
Soya Lankastar IMG #3
Soya Lankastar IMG #4
Soya Lankastar IMG #5
Soya Lankastar IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें