आधुनिक कला और डिजाइन का संगम: झेंग्झौ पॉली पुयुए डुप्लेक्स शोफ्लैट

रॉबिन वांग की रचनात्मकता का प्रतीक

जहां डिजाइन और कला का मिलन होता है, वहां झेंग्झौ पॉली पुयुए डुप्लेक्स शोफ्लैट अपनी अनूठी शैली के साथ प्रकट होता है।

डार्क लकड़ी की दीवारें और ग्रे फर्श की टाइलें एक सौम्य और संयमित इंटीरियर वातावरण को प्रस्तुत करती हैं। सोफा का न्यूनतम आयताकार ब्लॉक संयोजन घर के नरम कोनों को आराम देता है, जबकि एक तरफ की जानवर की मूर्ति, अजीबोगरीब फरदार जानवर का आकार घर को एक जीवंत छाप देता है, जो स्वाद की व्यक्तिगतता को उजागर करता है।

एक घर का भौतिक स्थान मानव की आध्यात्मिक दुनिया का बाहरीकरण है। कला संग्रहकर्ताओं के लिए, एक घर का आध्यात्मिक केंद्र निस्संदेह कला के कार्य होते हैं, और प्रकाश, दृष्टि, और रंग जैसे विभिन्न डिजाइन तत्व सभी कला संग्रह की सेवा करते हैं।

डिजाइनर्स ने सादगी, जटिलता और कला को सर्वोपरि मानते हुए, सीमित स्थान में कला संग्रह की असीम सुंदरता को खोल दिया है। इस डिजाइन की अद्वितीयता इसकी सरलता और जटिलता में निहित है, जो कला के प्रति समर्पण को दर्शाती है।

इस डिजाइन को 2024 में ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज से सम्मानित किया गया है। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में उत्कृष्ट प्रथाओं को अपनाने वाले उत्कृष्ट और रचनात्मक डिजाइनों को प्रदान किया जाता है, जो मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Robin, Wang
छवि के श्रेय: Robin, Wang
परियोजना टीम के सदस्य: Robin, Wang
परियोजना का नाम: Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat
परियोजना का ग्राहक: UHOUSE DESIGN


Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat IMG #2
Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat IMG #3
Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat IMG #4
Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat IMG #5
Zhengzhou Poly Puyue Duplex Showflat IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें