आधुनिक कार्यालय की अभिनव डिजाइन: एयरी एलिगेंस

यून चिएन त्साई की सृजनात्मकता का परिचय

एक ऐसा कार्यालय जो सौंदर्य और कार्यक्षमता का संगम प्रस्तुत करता है।

एयरी एलिगेंस, यून चिएन त्साई द्वारा डिजाइन किया गया एक आधुनिक कार्यालय, जो एक सुरुचिपूर्ण और समारोही स्थान की अवधारणा को प्रोत्साहित करता है। इस डिजाइन में ग्रेस्केल टोन्स का उपयोग करके एक बहुमुखी पृष्ठभूमि बनाई गई है, जिससे विविध सजावटी शैलियाँ एक साथ फल-फूल सकती हैं। सोच-समझकर चुने गए फर्नीचर रंग और बनावट को पेश करते हैं, जिससे एक व्यक्तिगत और प्रिय वातावरण बनता है।

इस डिजाइन की मुख्य विशेषता एक कुशल, सुंदर आधुनिक कार्यालय बनाने की क्षमता है। नवीन प्रकाश व्यवस्था और लचीले कार्यक्षेत्र कार्यक्षमता को बढ़ाते हैं। अनुकूलित भंडारण समाधान डेस्कों को अव्यवस्थित होने से बचाते हैं, और विभिन्न हार्डवेयर का चयन ग्राहकों को सामग्री की गुणवत्ता का अनुभव करने देता है। इस स्थान की मिनिमलिस्ट शैली एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है, जो विविध डिजाइन तत्वों को समायोजित करती है, रचनात्मकता को बढ़ावा देती है, और एक पेशेवर छवि बनाए रखती है।

हमारे स्थान डिजाइन में सादगी और गुणवत्ता पर जोर दिया गया है, जिसमें प्रकाश और सुगठित डिजाइन का उपयोग करके निम्न छत जैसी चुनौतियों का समाधान किया गया है। दोहरी संरचनाओं के माध्यम से एक मूर्तिकला लेकिन आरामदायक स्थान बनाया गया है। कार्यालय भंडारण में, हम कार्यक्षमता और सुलभता को मिलाते हैं, जिसमें सामग्री की आसान पहुंच के लिए खुली अलमारियाँ और साफ-सुथरे संगठन के लिए बंद कैबिनेट शामिल हैं। यह दृष्टिकोण न केवल कार्यक्षमता में सुधार करता है, बल्कि कॉर्पोरेट छवि को भी ऊंचा उठाता है, जिससे एक सुविधाजनक, उपयोगी और सौंदर्यपूर्ण उच्च कार्यक्षमता वाले कार्य वातावरण का संगम होता है।

इस परियोजना की शुरुआत जून 2023 में हुई और अगस्त 2023 में ताइपे में समाप्त हुई। इस डिजाइन दृष्टि की जड़ें ग्रेस्केल में हैं, जो विविध शैलियों को बिना टकराए सामंजस्यपूर्ण ढंग से उभरने देने के लिए जानबूझकर चुना गया है। इस तटस्थ आधार पर विभिन्न डिजाइन कथाएँ सहजता से उभरती हैं।

इस डिजाइन को 2024 में 'ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जिबिशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ब्रॉन्ज 'ए' डिजाइन अवार्ड: यह पुरस्कार उन उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को दिया जाता है जो अनुभव और संसाधनों की प्रमाणिकता को साबित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रतिष्ठित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Yun Chien,Tsai
छवि के श्रेय: Photographer MD MOTIVO
परियोजना टीम के सदस्य: Yun Chien,Tsai
परियोजना का नाम: Airy Elegance
परियोजना का ग्राहक: FULLHOUSE INTERIOR DESIGN CO., LTD.


Airy Elegance IMG #2
Airy Elegance IMG #3
Airy Elegance IMG #4
Airy Elegance IMG #5
Airy Elegance IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें