हाईसेंस जून ही: एक नई चीनी शैली की उदाहरण

बिन लुआन द्वारा डिजाइन किया गया यह बिक्री कार्यालय एक आधुनिक, संक्षिप्त और नई चीनी शैली का प्रतिष्ठापन करता है।

जिन्हें सज्जन कहा जाता है, वे सभी अपनी हड्डियों से "कन्फ्यूशियस" और "ताओ" के भाव को उभारते हैं। यह एक सज्जन है जो माणिक्य की तरह होता है, गर्म और नम होता है। इसलिए, परियोजना की समग्र डिजाइन में संक्षिप्त रेखाएं, शुद्ध रंग, और अनाकारित सादगी का उपयोग किया गया है, जिससे स्थान को एक संयमीत जेंटलमन की कोमल और शालीन भावना मिलती है।

चीनी तत्वों के साथ स्क्रीन को विभाजन के रूप में उपयोग किया गया है, और लेआउट एक सुव्यवस्थित श्रृंखला में है। खोलने की डिजाइन निरंतर है, आभासी और वास्तविक को जोड़ती है, और प्रकाश इसके माध्यम से गुजर सकता है, जिससे स्थान की पारदर्शिता की मजबूत भावना उत्पन्न होती है। दीवार की अलमारियाँ डेज़ी हरी दीवार के कपड़े से बनी होती हैं, और प्रकाश की पट्टी को खोज में छिपाया जाता है, जो एक सुशोधित और शालीन लाइट लग्ज़री शैली को रूपरेखित करती है। चतुर्दिक प्रकाश अवधारणा को समृद्ध करता है और एक छूने का अनुभव लाता है।

सामग्री के उपयोग के मामले में, मुख्य रूप से पत्थर, कपड़ा, लकड़ी की विनियर, स्टेनलेस स्टील को सजावट के रूप में उपयोग किया गया है। पत्थर चूना पत्थर का बना होता है और उसके सतह को गर्म इलाज दिया जाता है, 5mm सूखी सीमाओं के लिए लटकाने के लिए, बिना चिपकने वाली सीमाओं के, एक प्राकृतिक और ग्रामीण भावना उत्पन्न करता है; ज़मीन पर दो सेंटीमीटर पर एम्बेडेड स्टेनलेस स्टील स्कर्टिंग एक शोधन की भावना जोड़ती है; बाकी अंधेरे हरे रंग के दीवार कवरिंग और अंधेरे वॉलनट विनियर के लिए सजावट है।

परियोजना क्षेत्र: 500 वर्ग मीटर। बिंदुओं का रूप रेखाओं में, रेखाएं तलों में, और तल स्थान में। दूर से देखने पर यह अड़चन होती है और निकटता से देखने पर यह नियमित होती है, जिससे संकेत मिलता है कि चीजों की समझ अलग-अलग कोणों से अलग होती है। चयनित सोफा और सीट में सुंदरता और आराम दोनों होते हैं, और ये वार्ता और संवाद के लिए सबसे आरामदायक कोण भी प्रदान करते हैं। परियोजना के बाद के चरण में संपत्ति हॉल की कार्यक्षमता को ध्यान में रखते हुए, इसे कार्यक्षमता और सौंदर्य दोनों होने चाहिए, तोड़फोड़ और संशोधन की बर्बादी को कम करते हुए, और मालिक के उपयोग के लिए अधिक कार्यक्षमता परिवर्तन प्रदान करें।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज़ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज़ A' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Bin Luan
छवि के श्रेय: Photographed by Wang Chenguang in 2020
परियोजना टीम के सदस्य: Bin Luan
परियोजना का नाम: Hisense Jun He
परियोजना का ग्राहक: Bin Luan


Hisense Jun He IMG #2
Hisense Jun He IMG #3
Hisense Jun He IMG #4
Hisense Jun He IMG #5
Hisense Jun He IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें