मिरिंडा प्लस का नवीन रूपांतरण: एक आधुनिक पहचान की ओर

पेप्सिको डिजाइन और इनोवेशन द्वारा बेवरेज पैकेजिंग में नवाचार

विशिष्टता और परिपक्वता के साथ मिरिंडा प्लस की नई छवि

मिरिंडा प्लस को बाजार में अलग पहचान दिलाने के लिए इसकी दृश्य पहचान प्रणाली को उच्च स्तर पर ले जाने की आवश्यकता थी। पेप्सिको डिजाइन और इनोवेशन टीम का लक्ष्य एक प्रतिष्ठित रूप बनाना था जो स्पष्ट रूप से मिरिंडा प्लस को अलग करता हो। विश्वव्यापी रूप से प्रसिद्ध हमारे फल स्वाद वाले सोडा, मिरिंडा के अधिक परिपक्व संस्करण के रूप में मिरिंडा प्लस को स्थापित करने की इच्छा थी।

मिरिंडा अपने ताज़ा फल स्वाद और खेलकूद वाली व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। मिस्र में, ज्यादातर लोग शराब नहीं पीते हैं, इसलिए विशेष अवसरों और सामाजिक समारोहों में सबसे लोकप्रिय पेय पदार्थ सोडा है। मिरिंडा प्लस में सोडा के साथ रस का संकेत होता है, जो इसे इस स्थान के लिए उत्तम बनाता है। मिस्र के बाजार के लिए मिरिंडा प्लस को एक प्रमुख सांध्यकालीन पेय के रूप में स्थान देने के लिए, हमने इसे एक जीवंत नवीनीकरण दिया जो दिन और रात दोनों समय प्रभाव डालता है।

इस डिजाइन को 2024 में 'ए' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में कांस्य पदक प्राप्त हुआ। कांस्य 'ए' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाने वाले उत्कृष्ट और सृजनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को दिया जाता है। ये डिजाइन तकनीकी और रचनात्मक कौशल के साथ-साथ जीवन की गुणवत्ता में सुधार और दुनिया को बेहतर बनाने में योगदान देने के लिए सम्मानित किए जाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design and Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design and Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design and Innovation
परियोजना का नाम: Mirinda Plus Restage
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo


Mirinda Plus Restage IMG #2
Mirinda Plus Restage IMG #3
Mirinda Plus Restage IMG #4
Mirinda Plus Restage IMG #5
Mirinda Plus Restage IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें