आधुनिक डिजाइन का नया चेहरा: लिडिया चेयर

वेइकियांग याओ की रचनात्मकता का प्रतीक

एक आरामदायक और विश्वसनीय अनुभव की प्रेरणा

लिडिया चेयर की डिजाइन हाथी की उपस्थिति से प्रेरित है, जिसका पूरा नरम बैग लोगों को आरामदायक और विश्वसनीय अनुभव प्रदान करता है। इस उत्पाद श्रृंखला की खासियत यह है कि यह विभिन्न परिस्थितियों में उपयोग की जा सकती है, जिससे उपयोगकर्ता एक समरूप घरेलू शैली प्राप्त कर सकते हैं। आराम और फैशन सौंदर्यशास्त्र का सह-अस्तित्व, उत्पादों को अनूठे दृश्य प्रतीक और गुणवत्ता प्रदान करता है। श्रृंखला डिजाइन उद्यमों को मानकीकृत उत्पादन प्रबंधन को साकार करने में प्रभावी रूप से मदद कर सकती है। हमारे उत्पाद मॉड्यूल में कठोर मानकीकृत डिजाइन को अपनाया गया है जो उत्पादन क्षमता और गुणवत्ता नियंत्रण में सुधार करता है।

लिडिया चेयर का निर्माण पर्यावरण संरक्षण प्रौद्योगिकी चमड़े से किया गया है, जो लचीला, पहनने-प्रतिरोधी है और सफाई के लिए आसान है। 28D कॉटन का उपयोग करके, इसका समग्र प्रतिबिंब उच्च है, और इसे बहुपक्षीय रासायनिक परीक्षणों से गुजरना पड़ा है। इसके तकनीकी विशेष विवरण इस प्रकार हैं: चौड़ाई 780 मिमी x गहराई 660 मिमी x ऊंचाई 850 मिमी; चौड़ाई 430 मिमी x गहराई 490 मिमी x ऊंचाई 1020 मिमी; चौड़ाई 430 मिमी x गहराई 490 मिमी x ऊंचाई 920 मिमी; चौड़ाई 430 मिमी x गहराई 490 मिमी x ऊंचाई 640 मिमी।

इस श्रृंखला के उत्पाद विभिन्न परिस्थितियों के अनुप्रयोग को कवर कर सकते हैं, जिससे उपयोगकर्ता एक समरूप घरेलू शैली प्राप्त कर सकते हैं। नरम बैग को धोया और बदला जा सकता है। जब कुर्सी स्पष्ट रूप से गंदी या पहनी जाती है, तो इसे बदला जा सकता है बजाय इसे फेंकने के, जिससे कुर्सी का उपयोग लंबे समय तक किया जा सकता है। सपाट पैकेजिंग परिवहन लागत को बचाती है।

इस परियोजना की शुरुआत जनवरी 2023 में शेन्ज़ेन में हुई और सितंबर 2023 में शेन्ज़ेन में पूरी हुई। जीवन की गति बढ़ने के साथ, लोगों के जीवन का दबाव बढ़ रहा है। उत्पादों को न केवल लोगों के कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए, बल्कि उपयोगकर्ता की आत्मा की जरूरतों को भी संतुष्ट करना चाहिए। अध्ययनों से साबित होता है कि शैली तत्वों में, रंग लोगों पर सबसे प्रत्यक्ष प्रभाव डालता है, और इसका रंग उपभोक्ता खरीद व्यवहार पर भारी प्रभाव डालता है। अच्छी उत्पाद डिजाइन रंग मिलान के माध्यम से उपयोगकर्ता की भावनात्मक छवि की जरूरतों को पूरा करने वाली डिजाइन उत्पन्न करती है, और घरेलू जीवन के सुख सूचकांक को बढ़ाती है।

इस डिजाइन को 2024 के ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में आयरन से सम्मानित किया गया। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड: यह अवार्ड अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवीन सृजनों को दिया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का योगदान देते हैं, जिससे एक बेहतर दुनिया का निर्माण होता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Weiqiang Yao、Peishang Yan
परियोजना का नाम: Lydia
परियोजना का ग्राहक: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd.


Lydia IMG #2
Lydia IMG #3
Lydia IMG #4
Lydia IMG #5
Lydia IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें