टेराबॉक्स: बादू नेटडिस्क का नवाचारी डिजाइन

बीजिंग दुयू टेक्नोलॉजी द्वारा सरलता और कुशलता का संगम

क्लाउड स्टोरेज की दुनिया में एक नई क्रांति

बादू नेटडिस्क, जिसे टेराबॉक्स के नाम से भी जाना जाता है, उपयोगकर्ताओं को एक आकर्षक और सहज ज्ञान युक्त क्लाउड डेटा प्रबंधन अनुभव प्रदान करता है। इस एप्लिकेशन का डिजाइन सादगी पर केंद्रित है, जो एक आसान-से-नेविगेट इंटरफेस प्रदान करता है जिससे उपयोगकर्ता अपनी क्लाउड संपत्तियों को बिना किसी परेशानी के ब्राउज़ और प्रबंधित कर सकते हैं। टेराबॉक्स जीवंत चित्रण और इंटरैक्टिव तत्वों को शामिल करता है, जो प्रभावी ढंग से ऐप्स के मूल्य और विशेषताओं को संप्रेषित करते हैं, जिससे सुनिश्चित होता है कि उपयोगकर्ता ऐप को जल्दी से अपना सकें और कुशलतापूर्वक उपयोग कर सकें।

निजी डेटा के प्रबंधन में उपयोगकर्ताओं का सामना करने वाली बढ़ती जटिलताओं का समाधान करने के लिए, बादू नेटडिस्क ने नवाचारी रूप से कंटेंट सर्च एआई असिस्टेंट, बहु-प्रारूप फाइल सारांशन, स्वचालित भाषा पहचान और स्विचिंग, और सुविधाजनक सामग्री साझाकरण जैसे उन्नत उपकरणों का परिचय दिया है। ये उपकरण न केवल उपयोगकर्ताओं की क्लाउड फाइलों को प्रबंधित करने में कुशलता और अनुभव को बढ़ाते हैं, बल्कि वैश्विक कार्बन उत्सर्जन को कम करने में भी मदद करते हैं, जिस पर मानवता का अस्तित्व निर्भर करता है, और इस प्रकार पृथ्वी के पर्यावरण की रक्षा करते हैं। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं को भावनात्मक देखभाल प्रदान करना, गर्मजोशी का संचार करना भी इसकी विशेषताओं में शामिल है।

इस डिजाइन को 2024 में ए' मोबाइल टेक्नोलॉजीज, एप्लिकेशन्स और सॉफ्टवेयर डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज़ प्राप्त हुआ है। ब्रॉन्ज़ ए' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में उत्कृष्ट प्रथाओं को शामिल करने वाले उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को दिया जाता है। ये डिजाइन तकनीकी और रचनात्मक कौशल को प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ruan Yu, Niu Zheng, Liu Xin, Gu Xiaoshu
छवि के श्रेय: Ruan Yu, Niu Zheng, Liu Xin, Gu Xiaoshu
परियोजना टीम के सदस्य: Ruanyu Niuzheng Liuxin Guxiaoshu Luwenjie Wangxudong
परियोजना का नाम: Baidu Netdisk
परियोजना का ग्राहक: Ruan Yu, Niu Zheng, Liu Xin, Gu Xiaoshu


Baidu Netdisk IMG #2
Baidu Netdisk IMG #3
Baidu Netdisk IMG #4
Baidu Netdisk IMG #5
Baidu Netdisk IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें