लिवोर्नो: प्रकृति से प्रेरित आरामदायक सोफा

डोगटास डिजाइन टीम की अद्वितीय रचना

घास पर लेटने की अनुभूति से प्रेरित लिवोर्नो सोफा आपको बादलों से ऊपर का आराम वादा करता है।

प्रकृति के संतुलन से प्रेरित होकर, लिवोर्नो सोफा आपको एक अनूठा आराम और डिजाइन का लक्ज़री अनुभव प्रदान करता है। इसकी गहरी सीटिंग और इर्गोनोमिकली सहायक पीठ की डिजाइन आपको इससे उठने का मन नहीं करने देती। प्रकृति से प्रेरित रंगों और हरे वेलवेट कपड़े से आपके रहने की जगह में एक आरामदायक हवा बहती है, जबकि लकड़ी-चमड़े का संयोजन डिजाइन दृष्टिकोण को और भी निखारता है।

मजबूत लकड़ी के ढांचे और भारी शुल्क इलास्टिक बेल्ट्स पर खड़ा लिवोर्नो सोफा, 32 घनत्व फोम और स्नेक-स्प्रिंग परत संयोजन से एक मुलायम बैठने का अनुभव प्रदान करता है। उच्च गुणवत्ता वाले फ्लैम वेलवेट कपड़े स्पर्श की भावना और आराम को मजबूत करते हैं, जबकि नकली चमड़े और बूक्ले कुशन रहने के क्षेत्र में समृद्ध सामग्री संयोजन पर जोर देते हैं। सोफा को मॉड्यूलर डिजाइन किया गया है ताकि परिवहन समस्याओं को आसान बनाया जा सके और उपयोगकर्ता को अपने स्वयं के संयोजन बनाने का मौका दिया जा सके।

लिवोर्नो सोफा की मॉड्यूलरिटी के कारण, इसे विभिन्न तरीकों से उपयोग किया जा सकता है, विभिन्न सजावटी शैलियों के अनुकूल हो सकता है और विभिन्न ग्राहक जरूरतों को पूरा कर सकता है। यह उत्पाद एक कोने का सोफा, 3 सीटर सोफा और 4 सीटर सोफा हो सकता है।

इस्तांबुल में सितंबर 2023 में शुरू हुई यह परियोजना दिसंबर 2023 में समाप्त हुई और जनवरी 2024 में इस्तांबुल फर्नीचर मेले में प्रदर्शित की गई।

इस डिजाइन को 2024 में ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से नवाजा गया। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवीन सृजनों के लिए प्रदान किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं का योगदान देते हैं, जो एक बेहतर दुनिया के लिए योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Dogtas Design Team
छवि के श्रेय: Dogtas Design Team
परियोजना टीम के सदस्य: Gizem Bilkay, Begüm Özkahraman
परियोजना का नाम: Livorno
परियोजना का ग्राहक: Dogtas


Livorno IMG #2
Livorno IMG #3
Livorno IMG #4
Livorno IMG #5
Livorno IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें