प्रगतिशील डिजाइन की अभिव्यक्ति: Psync Camera Genie S

बौहौस प्रेरणा से निर्मित, एक नवीन सुरक्षा कैमरा

आधुनिक घरों के लिए एक अभिनव सुरक्षा समाधान

जब तकनीक और डिजाइन का संगम होता है, तब उत्पाद न केवल कार्यात्मक होते हैं, बल्कि कलात्मक भी होते हैं। Psync Camera Genie S इसी संगम का एक उत्कृष्ट उदाहरण है। डिजाइनर्स मिलियन लू और दुओ ली द्वारा निर्मित, यह सुरक्षा कैमरा बौहौस शैली को समर्पित है और इसकी रचना में सादगी और व्यावहारिकता पर जोर दिया गया है।

इसकी डिजाइन रणनीति में सरल ज्यामितीय आकारों का प्रयोग है, जो उत्पाद की कार्यक्षमता को सहजता से प्रस्तुत करते हैं। इसकी अनूठी 'ओपन बॉक्स' डिजाइन उपयोगकर्ताओं को एक नया इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करती है। यह दुनिया का पहला GPT-सक्षम कैमरा है, जिसमें पूर्ण-स्क्रीन, लंबवत अभिविन्यास, और 2K इमेज क्वालिटी है।

इसकी अनोखी विशेषताएं इसे बाजार में अन्य प्रतिस्पर्धी उत्पादों से अलग करती हैं। इसका L-आकार का सिर न केवल कैमरा के दृश्य की समस्या को हल करता है, बल्कि उत्पाद में एक अनूठी और जीवंत ऊर्जा भी भरता है। इसका शरीर प्लास्टिक PC सामग्री से बना है और इसे मोल्ड इंजेक्शन मोल्डिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित किया गया है, जो उच्च परिशुद्धता और सामंजस्य सुनिश्चित करता है।

इस परियोजना की शुरुआत सैन जोस, यूएसए में दिसंबर 2021 में हुई थी और औद्योगिक डिजाइन का कार्य बीजिंग में अक्टूबर 2022 तक पूरा हुआ। पहला बैच मास प्रोडक्शन का अक्टूबर 2023 में पूरा हुआ और यह नवंबर 2023 में Psync की आधिकारिक वेबसाइट पर अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस डिजाइन को 2024 में A' सुरक्षा, सुरक्षा और निगरानी उत्पाद डिजाइन पुरस्कार में गोल्डन पुरस्कार प्राप्त हुआ है। यह पुरस्कार उन अद्भुत, उत्कृष्ट और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को दिया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और ज्ञान को प्रतिबिंबित करती हैं और अपनी वांछनीय विशेषताओं के साथ कला, विज्ञान, डिजाइन और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: DUO LI
छवि के श्रेय: Images: Photographer Duo Li, Creator Milian Lu, 2023. Video Credits: Creator Objective Things Design Studio, Inc, 2023 PDF: Creator Objective Things Design Studio, Inc, 2023
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Duo Li Creative Director: Milian Lu Product Director: Yang Guo R&D Director: Ponder Pang Mechanical Engineer: Huaizhong Xie
परियोजना का नाम: Psync Camera Genie S
परियोजना का ग्राहक: Psync Labs, Inc


Psync Camera Genie S IMG #2
Psync Camera Genie S IMG #3
Psync Camera Genie S IMG #4
Psync Camera Genie S IMG #5
Psync Camera Genie S IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें