ब्रीव प्रो: नवाचारी स्थायी वायु शोधक

व्हिटफील्ड साइक्स द्वारा डिजाइन की गई स्थिरता की नई परिभाषा

वायु शोधकों की दुनिया में स्थायी विकल्प की खोज

आमतौर पर वायु शोधक भारी, असुंदर और शोरगुल वाले होते हैं और लगभग पूरी तरह से अस्थायी उत्पादन प्रक्रियाओं और सामग्रियों पर निर्भर करते हैं। वायु शुद्धि को स्थायी रूप और कार्य में स्थायी होने का कोई कारण नहीं है। इसीलिए, व्हिटफील्ड साइक्स ने ब्रीव प्रो को उपलब्ध सबसे स्थायी वायु शुद्धि प्रणाली बनाने के लिए समर्पित किया है।

ब्रीव प्रो अपने घर या कार्यालय के वातावरण में वायु को शुद्ध करने के लिए नवीकरणीय और प्राकृतिक सामग्रियों का उपयोग करता है, जिससे साफ, सुरक्षित वायु प्रदान की जाती है ताकि आप प्रकृति के अनुसार सांस ले सकें। जीवाश्म ईंधन से बने प्लास्टिक के बजाय, ब्रीव प्रो बायोप्लास्टिक, काई, नारियल और पुनर्चक्रणीय कांच का उपयोग करके कम ऊर्जा खपत और फिल्टर प्रतिस्थापन लागत के साथ साफ वायु प्रदान करता है।

ब्रीव प्रो स्थायी डिजाइन किए गए उपकरणों के लिए एक बड़ी छलांग है, जिसमें बायोप्लास्टिक, वायु गुणवत्ता सेंसर और एआई-चालित सॉफ्टवेयर को यथासंभव कुशलता और प्रभावी ढंग से संचालित करने के लिए शामिल किया गया है। उन्नत प्रौद्योगिकी को लागू करके, ब्रीव प्रो उनके आसपास के लोगों को बढ़ी हुई सुविधा और सुधारित वायु गुणवत्ता प्रदान करता है, आपके वातावरण में वायु गुणवत्ता की निगरानी करता है और जरूरत के अनुसार वायु को शुद्ध करने के लिए स्वयं को स्वचालित करता है, जिससे आप साफ वायु और एक स्वस्थ जीवन का आनंद ले सकते हैं।

ब्रीव प्रो को तीन अलग-अलग तरीकों से संचालित किया जा सकता है: पहला इकाई के सामने के एलईडी इंटरफेस के माध्यम से, जिससे उपयोगकर्ता पंखे की गति को बढ़ा और घटा सकता है। दूसरी विधि स्पर्शरहित दृष्टिकोण है जो उसी एलईडी इंटरफेस का उपयोग करती है हालांकि समीपता सेंसर के माध्यम से संचालित होती है, जिससे ब्रीव प्रो को छूने से बचाया जा सकता है। अंतिम विधि ब्रीव ऐप के माध्यम से है जहां ब्रीव प्रो इकाइयों को चालू, बंद किया जा सकता है, संचालन की गति बढ़ाई और घटाई जा सकती है और एक वायु शुद्धि नेटवर्क के रूप में एक साथ जोड़ा जा सकता है।

ब्रीव प्रो एक क्रांतिकारी नया दृष्टिकोण है जो स्थायी वायु शुद्धि के क्षेत्र में लाया गया है। एआई-सहायता प्राप्त वायु गुणवत्ता निगरानी और मेश नेटवर्क क्षमताओं की विशेषता, ब्रीव प्रो वायु शुद्धि की दुनिया में स्थायी सामग्रियों की संभावनाओं को आगे बढ़ाता है, जीवाश्म-ईंधन से बने प्लास्टिक को त्यागते हुए और बायोप्लास्टिक-आधारित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के नए युग का स्वागत करता है जो प्राकृतिक सामग्रियों के साथ जीवन बदलने वाले लाभ प्रदान करता है। यह वे आदर्श हैं जिनका पालन ब्रीव प्रो करता है, ताकि मनुष्यों और ग्रह के लिए हरित भविष्य की एक बेहतर राह प्रज्वलित की जा सके।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ryan Ward
छवि के श्रेय: Ryan Ward
परियोजना टीम के सदस्य: Whitfield Sykes
परियोजना का नाम: Briiv Pro
परियोजना का ग्राहक: Five Create Ltd


Briiv Pro IMG #2
Briiv Pro IMG #3
Briiv Pro IMG #4
Briiv Pro IMG #5
Briiv Pro IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें