विवो एक्स सीरीज़: शहरी और डिजिटल संगम की अनूठी प्रस्तुति

आउटपुट द्वारा डिजाइन की गई अद्भुत आउटडोर अभियान

शंघाई के बंड की सुंदरता और नवीनतम प्रौद्योगिकी का समावेश

विवो एक्स सीरीज़ के लिए आउटपुट द्वारा डिजाइन किया गया यह आउटडोर अभियान शहरी परिदृश्य और डिजिटल सामग्री के संगम से प्रेरित है। इस बड़े स्क्रीन प्रतिष्ठान में वीआर ऑगमेंटेड रियलिटी और नंगी आंखों से देखे जाने वाले 3D प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल किया गया है, जो शंघाई के बंड की खूबसूरती के साथ मिलकर एक आकर्षक और नवीन अनुभव प्रस्तुत करता है जो मोबाइल फोन की सुंदर उपस्थिति, विस्तार पर ध्यान और उत्कृष्ट प्रदर्शन को दर्शाता है।

यह प्रतिष्ठान वास्तविकता और काल्पनिकता के अद्भुत मिश्रण के प्रभावों को प्रदर्शित करता है, जो मोबाइल फोन प्रेमियों के लक्षित दर्शकों को एक अविश्वसनीय, सर्वांगीण दृश्य अनुभव प्रदान करता है। यथार्थवादी डिजाइन और उच्च-गुणवत्ता वाले स्क्रीन प्रदर्शन शहरी पेशेवरों और व्यापारिक व्यक्तियों की सौंदर्य प्राथमिकताओं को संतुष्ट करते हैं, और अनुभव के दौरान दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ते हैं।

डिजाइन प्रक्रिया के दौरान, प्रतिष्ठान कठोर सामग्री अनुकूलन और प्रदर्शन परीक्षण से गुजरता है ताकि स्थापना स्थल पर एक बार स्थापित होने के बाद इसकी टिकाऊपन, मजबूती, हवा के प्रतिरोध और बाधाओं के प्रतिरोध की गारंटी हो सके। प्रतिष्ठान उच्च-परिभाषा वाले LED स्क्रीन, घुमावदार LED स्क्रीन और विभिन्न सतही बनावट वाले विज्ञापन सामग्री का उपयोग करता है ताकि फोन की 1:1 प्रतिकृति सुनिश्चित की जा सके जबकि वास्तविक उपकरण के साथ उपस्थिति और विस्तार गुणवत्ता में सामंजस्य बना रहे।

इस उपकरण ने दो मोबाइल फोनों की 1:1 अनुपात में विश्वसनीय प्रतिकृति की है, जिससे एक सुपर फोल्डिंग विशाल स्क्रीन बनती है जो 8 मीटर ऊंचाई और लगभग 12 मीटर लंबाई तक पहुंचती है।

रडार ट्रैकिंग, मानव शरीर कैप्चर, और नंगी आंखों से देखे जाने वाले 3D जैसी प्रौद्योगिकियों को शामिल करके, डिजिटल सामग्री के साथ, प्रतिष्ठान लोगों और स्क्रीन के बीच इंटरैक्शन को सक्षम बनाता है। यह पैदल यातायात की वास्तविक समय की निगरानी कर सकता है, इंटरैक्टिव डेटा को ट्रैक कर सकता है, और ऑफलाइन सेटिंग्स में उत्पाद के प्राकृतिक आकर्षण को सुविधाजनक बना सकता है।

यह परियोजना 9 अप्रैल, 2023 से 4 मई, 2023 तक शंघाई के उत्तरी बंड में देखी जा सकती है।

युवा शहरी सफेद कॉलर पेशेवरों और व्यापारिक व्यक्तियों की विभिन्न सौंदर्य प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, दोनों बड़े स्क्रीन संबंधित स्मार्टफोन मॉडल की मुख्य रंग योजना का अनुसरण करते हैं। उपस्थिति के मामले में, डिजाइन विभिन्न लिंग प्राथमिकताओं को संतुष्ट करता है। यह लक्षित दर्शकों को एक ट्रेंडी दृश्य अनुभव प्रदान करता है और उत्पाद की एक अनुकूल छाप बनाता है।

इस तरह के विशाल मोबाइल फोन प्रतिष्ठान की दीर्घकालिक उपयोगिता सुनिश्चित करने के लिए सख्त सामग्री अनुकूलन और प्रदर्शन परीक्षण आवश्यक है ताकि अच्छी टिकाऊपन, मजबूती, हवा के प्रतिरोध और बाधाओं के प्रतिरोध की गारंटी हो सके। उपस्थिति डिजाइन के मामले में, बड़े स्क्रीन के किनारे की वक्रता और फोल्डिंग हिंज के भीतरी स्क्रीन क्षेत्र को कैसे संभाला जाए, साथ ही सतही फिनिश के मामले में वास्तविक उपकरण के साथ संगत बनावट और चमक प्राप्त करना आवश्यक है।

प्रतिष्ठान ने दो मोबाइल फोनों की 1:1 पैमाने पर विश्वसनीय प्रतिकृति की है। यह वर्तमान में दुनिया के सबसे बड़े एकल-वस्तु मोबाइल फोन प्रतिष्ठानों में से एक है। डिजाइन उपस्थिति और विस्तार गुणवत्ता के मामले में वास्तविक उपकरणों के साथ सामंजस्य सुनिश्चित करता है, जबकि लिंग के आधार पर विभिन्न लक्षित दर्शकों के लिए भिन्न डिजाइनों को शामिल करता है। इसके अलावा, रडार ट्रैकिंग, शरीर कैप्चर, नंगी आंखों से देखे जाने वाले 3D, और अन्य प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके समृद्ध डिजिटल सामग्री को एकीकृत किया जाता है और शंघाई बंड के परिदृश्य के साथ बड़े स्क्रीनों का एक दृश्य रूप से आकर्षक संयोजन बनाया जाता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: OUTPUT
छवि के श्रेय: Secrecy
परियोजना टीम के सदस्य: OUTPUT
परियोजना का नाम: Vivo X Series
परियोजना का ग्राहक: OUTPUT


Vivo X Series IMG #2
Vivo X Series IMG #3
Vivo X Series IMG #4
Vivo X Series IMG #5
Vivo X Series IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें