कला के प्रेम में एक नवीन अभियान

डेनियल दा होरा की रचनात्मकता का जादू

विंगहुक के पहले अभियान में कला का एक नया आयाम

विंगहुक ने अपने पहले अभियान के लिए एक बोल्ड और कलात्मक दृष्टिकोण की आवश्यकता महसूस की। इसकी स्वीडिश डिजाइन डीएनए को दर्शाते हुए, यह न तो कील है और न ही पेच। यह उन सभी पुरानी चीजों से बेहतर है और आपकी कला को दीवार पर तेजी से, साफ-सुथरे, आसानी से स्थापित करने वाले और सुरक्षित तरीके से टिकाए रखता है। कला इतिहास की प्रसिद्ध पेंटिंग्स का उपयोग करते हुए, एक नए और आश्चर्यजनक तरीके से, यह स्पष्ट किया गया है कि अगर चीजें उनके सही स्थान पर नहीं हैं, तो आप एक मिनट में नोटिस करेंगे।

डिजिटल रूप से कुछ मास्टरपीस को संपादित करके, तत्वों को बदलते हुए, ज्ञात दृश्यों को पुनर्व्यवस्थित करते हुए, या बस दृश्य से अन्य भागों को हटाकर, पूरी तरह से नई पेंटिंग्स बनाई गईं, जो अर्थों से भरपूर हैं और सीधे तौर पर उत्पाद के उपयोग और कार्यक्षमता से संबंधित हैं।

प्रोक्रिएट, ब्लेंडर, फोटोशॉप, और इलस्ट्रेटर पर 400+ घंटों के डिजिटल उपचार और हेरफेर कार्य के बाद, प्रत्येक परियोजना के लिए लगभग 10 गीगा बाइट्स का डेटा बनाया गया, जिसमें मूल फाइलों के अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन इमेजेस (600 मेगापिक्सेल तक) शामिल हैं। हर पेंटिंग के लिए अंतिम डिजिटल हेरफेर से पहले एक स्केच बनाया गया था, ताकि मूल के रंग और प्रकाश पहलुओं पर ध्यान दिया जा सके।

डेनियल दा होरा के नेतृत्व में, रचनात्मक निर्देशक / डिजाइनर की टीम ने इस परियोजना को दिसंबर 2021 में स्टॉकहोम, स्वीडन में शुरू किया और यह अभी भी जारी है। इस अभियान के लिए गहन शोध किया गया, जिसमें कला इतिहास की प्रसिद्ध पेंटिंग्स का उपयोग किया गया और उन्हें एक नए और आश्चर्यजनक तरीके से प्रस्तुत किया गया।

इस अभियान ने ए' डिजाइन अवार्ड 2024 में ब्रॉन्ज पुरस्कार प्राप्त किया। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड उन उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संसाधनों की प्रामाणिकता को प्रमाणित करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में बेहतरीन प्रथाओं को शामिल करते हुए, मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर जगह बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Daniel da Hora
छवि के श्रेय: Image #1 to #5: Creator Daniel da Hora, Display Images, 2024.
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director / Designer: Daniel da Hora
परियोजना का नाम: Love Art
परियोजना का ग्राहक: Dahlstedt Holding SL


Love Art IMG #2
Love Art IMG #3
Love Art IMG #4
Love Art IMG #5
Love Art IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें