साइट आर्ट स्टूडियो: एक अद्वितीय और आधुनिक डिजाइन अनुभव

डिजाइनर जियाओबिंग याओ द्वारा अद्वितीय और आधुनिक डिजाइन की कला

साइट आर्ट स्टूडियो, जिसे जियाओबिंग याओ ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय और आधुनिक स्टोर है जो आधुनिक और अग्रगामी विचारों को स्थान डिजाइन में लागू करता है।

यह डिजाइन न केवल स्थापत्य और कला की सुंदरता को बढ़ाता है, बल्कि ब्रांड की पहचान और संस्कृति को भी एकीकृत करता है। इसका मुख्य उद्देश्य यह है कि शादी की तस्वीरें कला के रूप में देखी जाएं। यह डिजाइन अन्य डिजाइनों से अलग है क्योंकि इसमें महिला-आधारित रोमांस के स्थान पर शीतलता और उचित रूप से एलिगेंस को बढ़ाया गया है।

यह डिजाइन खुशी के विभिन्न तरीकों को दर्शाती है और स्वतंत्रता को प्राथमिकता देती है। इस परियोजना में काले फर्श की टाइल, गहरे ग्रे फर्श गोंद, कला पेंट, चांदी का आईना, कठिन पैकेज जैसे मुख्य सामग्री का उपयोग किया गया है। यह परियोजना कुल 1430 वर्ग मीटर का कवर करती है।

इस डिजाइन की विशेषता यह है कि इसमें मोरांडी रंगों का उपयोग किया गया है, जिससे लोगों को आराम मिलता है और एक गुणवत्ता का एहसास होता है। इस डिजाइन में दो अलग-अलग भावनाएं हैं, एक उच्च-अंत की उदारता और दूसरी परिपक्व सुखदायकता, जो ब्रांड की दृष्टिकोण को व्यक्त करती है, जो स्वतंत्र और सौम्य है।

इस डिजाइन को बनाने में वक्त और स्थान के महत्वपूर्ण योगदान को मान्यता दी गई है। यह परियोजना 2022 में गुआंगज़ौ में शुरू हुई थी और मई 2022 में गुआंगज़ौ में समाप्त हुई थी।

इस डिजाइन के लिए अध्ययन का मुख्य उद्देश्य यह था कि शादी की तस्वीरों को कला के रूप में देखा जाए। इसके अलावा, इस डिजाइन के निर्माण में रोज़ के आकार का उपयोग किया गया है, जिसका अर्थ है कि ब्रांड गुआंगज़ौ में गति प्राप्त करेगा।

इस डिजाइन की छवियों का कॉपीराइट फोटोग्राफर क्यांग डौ के पास है, 2022। इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xiaobing Yao
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Qiang Dou, Sight Art Studio, 2022. Image #2: Photographer Qiang Dou, Sight Art Studio, 2022. Image #3: Photographer Qiang Dou, Sight Art Studio, 2022. Image #4: Photographer Qiang Dou, Sight Art Studio, 2022. Image #5: Photographer Qiang Dou, Sight Art Studio, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Xiaobing Yao
परियोजना का नाम: Sight Art Studio
परियोजना का ग्राहक: Xiaobing Yao


Sight Art Studio IMG #2
Sight Art Studio IMG #3
Sight Art Studio IMG #4
Sight Art Studio IMG #5
Sight Art Studio IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें