अद्वितीय और आकर्षक "स्टारी नाईट" डिजाइन द्वारा ग्लोइंग ऑर्किड्स

सीड कोलियस ग्रीनहाउस द्वारा अद्वितीय बायोटेक्नोलॉजी का उपयोग

अद्वितीय बायोटेक्नोलॉजी का उपयोग करके ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने के लिए यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करने की क्षमता देती है।

ऑर्किड्स का प्रतिनिधित्व उपज, फसल, प्रजनन, सौंदर्य, समृद्धि, और ऐश्वर्य करते हैं। सफेद ऑर्किड्स मासूमियत और शुद्धता का प्रतीक होते हैं, साथ ही साथ उन्हें शालीनता और आदर का प्रतीक माना जाता है। यह बायोटेक्नोलॉजी ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने की क्षमता देती है, जो यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करती है। इस तकनीक से लोग अंधेरे में चमकते ऑर्किड्स के साथ संवाद कर सकते हैं और उनकी सौंदर्य और रहस्य को महसूस कर सकते हैं, जैसे कि तारों भरी रात को देख रहे हों।

यह नवीनतम बायोटेक्नोलॉजी वास्तव में चमकने वाले फूल बनाने के लिए बनाई गई है। यह बायोटेक्नोलॉजी एक जीन युक्त तकनीक नहीं है। यह बायोटेक्नोलॉजी ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने की क्षमता देती है, जो यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करती है, जो ऑर्किड्स को रात में डिजाइन किए गए पैटर्न में चमकने की क्षमता देती है, बिना किसी अन्य प्रकाश स्रोत के।

ऑर्किड्स की विभिन्न प्रजातियां, रंग, और आकार होते हैं। ऑर्किड्स को पृथ्वी के लगभग सभी पारिस्थितिकीय पर्यावरणों में पाया जाता है, सिवाय ठंडे ध्रुवीय क्षेत्रों या मरुस्थलों के। इसका अद्वितीय फूल का आकार उच्च सजावटी मूल्य की ओर इशारा करता है। यह बायोटेक्नोलॉजी ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने की क्षमता देती है, जो यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करती है। इस तकनीक से लोग तारों भरी रात के चमकते ऑर्किड्स के साथ संवाद कर सकते हैं और उनकी सौंदर्य और रहस्य को महसूस कर सकते हैं।

यह नवीनतम बायोटेक्नोलॉजी वास्तव में चमकने वाले फूल बनाने के लिए है। यह बायोटेक्नोलॉजी एक जीन युक्त तकनीक नहीं है। यह बायोटेक्नोलॉजी ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने की क्षमता देती है, जो यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करती है, जो ऑर्किड्स को रात में डिजाइन किए गए पैटर्न में चमकने की क्षमता देती है, बिना किसी अन्य प्रकाश स्रोत के।

ऑर्किड्स का प्रतिनिधित्व उपज, फसल, प्रजनन, सौंदर्य, समृद्धि, और ऐश्वर्य करते हैं। यह बायोटेक्नोलॉजी ऑर्किड्स को अंधेरे में चमकने की क्षमता देती है, जो यूरोपीय संघ के अनुसार उच्च-एंट्रोपी ऑक्साइड्स को अविषंसित पत्ती शिराओं के माध्यम से अवशोषित करती है। वर्चुअल मूवी में प्लैनेट पांडोरा में प्रवेश करने की कोई आवश्यकता नहीं है। ग्लोइंग ऑर्किड रात में किसी भी प्रकाश स्रोत के बिना कई चमकदार रंग प्रदर्शित करती है। इस तकनीक से लोग अंधेरे में चमकते ऑर्किड्स के साथ संवाद कर सकते हैं और उनकी सौंदर्य और रहस्य को महसूस कर सकते हैं, जैसे कि तारों भरी रात को देख रहे हों।

यह डिजाइन 2023 के ए' प्रोडक्ट इंजीनियरिंग और तकनीकी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संगठनात्मकता को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Yen-Hsun Su
छवि के श्रेय: Image #1, Photographer Li-Lin Huang, Monkey Lin Studio, 2023. Image #2, Photographer Li-Lin Huang, Monkey Lin Studio, 2023. Image #3, Photographer Li-Lin Huang, Monkey Lin Studio, 2023. Image #4, Photographer Li-Lin Huang, Monkey Lin Studio, 2023. Image #5, Photographer Li-Lin Huang, Monkey Lin Studio, 2023.
परियोजना टीम के सदस्य: Professor Dr. Yen-Hsun Su Fei Pan Ya-Hui Chang Chia-Wei Chang Li-Lin Huang Wei-Sheng Chen Flower Ku Shu-Mei Wang Chen-Piao Yen Jyh-Ming Ting Wei-Chien Ma Sheng-Lung Tu
परियोजना का नाम: Starry Night
परियोजना का ग्राहक: Yen-Hsun Su


Starry Night IMG #2
Starry Night IMG #3
Starry Night IMG #4
Starry Night IMG #5
Starry Night IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें