संवेदनशील अंतरिक्ष की रचना: डेनवर हसु की चायघर परियोजना

एक आधुनिक और प्राकृतिक चायघर की रचना

डेनवर हसु ने एक शांत व्यापारिक क्षेत्र में छिपे हुए इस चायघर की रचना की है, जो शहर से दूर नहीं है, लेकिन व्यस्तता से दूर है। यह एक सुंदर, गर्म, प्राकृतिक और शांत चाय और शराब की जगह है।

डिजाइनरों ने अंतरिक्ष योजना के तहत अपनी कल्पना को पूरी तरह से व्यक्त किया है। लिफ्ट हॉल से बाहर निकलकर बार में प्रवेश करते ही, उत्पाद प्रदर्शन क्षेत्र हॉल के अंतरिक्श के साथ एकीकृत हो जाता है, और चाय और शराब की छवि लोगों के दिलों में और अधिक गहराई से बस जाती है। भव्य सजावट और कठोर और सूक्ष्म संरचना न केवल पारंपरिक चाय की अवधारणा को दर्शाती है, बल्कि चाय पीने में नवाचार की भी भावना होती है।

पूरी अंतरिक्ष में हल्के रंग की लकड़ी की विनियर और अखरोट की लकड़ी का रंग आधार के रूप में इस्तेमाल किया गया है, जो स्वच्छ और ताजगी देता है। साथ ही, पौधों का कुशलतापूर्वक अंतरिक्ष में उपयोग किया गया है, जो स्वस्थ और प्राकृतिक माहौल की वकालत करता है। दृष्टि और गंध को काटने और प्रतिबिंबित करने दें, और उन्हें मुख्य पात्र बनाएं।

यह परियोजना कुल 364 वर्ग मीटर को कवर करती है। इसे अंतरिक्ष, वाणिज्यिक, फिटनेस, चायघर, शुद्ध, एशियाई शैली के टैग्स दिए गए हैं। अंतरिक्ष क्षेत्र को चाय पीने के क्षेत्र, छोटे बॉक्स और चायवार प्रदर्शन क्षेत्र में विभाजित किया गया है, जो सामान और लोगों की सेवा करने की अंतरिक्ष की सार को नहीं खोता है। प्रदर्शित उत्पादों को मैट्रिक्स श्रृंखला के रूप में अंतरिक्ष में वितरित किया जाता है, जो अंतरिक्ष की चाल के साथ संबंधित होता है।

यह परियोजना जुलाई 2022 में नान्निंग में शुरू हुई थी और अक्टूबर 2022 में नान्निंग में समाप्त हुई। हमने अंतरिक्ष के माहौल से शुरुआत की, और ध्यान केंद्रित किया चायघर के ब्रांड स्वभाव पर। अंतरिक्ष के कुल नियंत्रण में, कठोर लकड़ी की विनियर जाली और लंबवत रेखा तत्वों का उपयोग फसाद के आवरण के रूप में किया गया है, अतिरिक्त सजावट को जितना संभव हो सके निष्कासित किया गया है, हरी पौध संस्कार को प्राकृतिक रूप से सजाया गया है, और निम्न कुंजी धूसर ईंटों को भूमि की लाइट्स के पृष्ठभूमि के साथ मिलाया गया है, ताकि काले और धूसर में जंगली रुचि बह रही हो और एक अद्वितीय अगाध भोजन समारोह का अनुभव हो।

चाय संस्कृति का "अर्थ" अत्यंत व्यापक और गहन है, चाय सेट, चाय, चाय कला से लेकर चाय परीक्षण, सुगंध, और विश्राम अनुभव तक। इस प्रकार की चाय का "अर्थ" उच्च और निम्न रोचक अंतरिक्ष में प्रदर्शित करना, जैसे कि "छोटे अंतरिक्ष" में "बड़ी सामग्री" को गले लगाना, अंतरिक्ष को माध्यम के रूप में सेवा करने देना, और अर्थ और दृश्य को एकीकृत करना।

परियोजना डिजाइन की मूल भावना यह है कि अंतरिक्ष में आवास और इमारतों का निर्माण किया जाए, जो लोगों के हृदय को सांत्वना दे सके और लोगों को अभिप्रेत रूप से अंतरिक्ष में ले जा सके, जैसे कि प्राकृतिक कार्य, हालांकि चाय पीने में पारंपरिक गुण होते हैं, लेकिन यह किसी भी तरह से पुरानी चीज नहीं है। परंपरा का पालन करते हुए और आधुनिकता के साथ मिलाते हुए, डिजाइनर ने अंतरिक्ष को मोड़ दिया है।

इस डिजाइन के विजुअल सामग्री के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स सेंस स्पेस, 2022 के हैं। डिजाइन के लिए पेटेंट, बौद्धिक संपदा, ट्रेडमार्क या पंजीकृत कॉपीराइट्स डेनवर हसु, 2022 के हैं। यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Denver Hsu
छवि के श्रेय: Copyrights belong to Sense Space, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Denver Hsu
परियोजना का नाम: Sum
परियोजना का ग्राहक: Denver Hsu


Sum IMG #2
Sum IMG #3
Sum IMG #4
Sum IMG #5
Sum IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें