स्पा अनुभव के साथ बाल सजाने का आनंद: सैलॉन ट्रिनिटी

अल्विन ली द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय और सोफ़िस्टिकेटेड हेयर सैलॉन

सैलॉन ट्रिनिटी, अल्विन ली द्वारा डिजाइन की गई, एक अद्वितीय और सोफ़िस्टिकेटेड हेयर सैलॉन है जो शहरी जीवन से बाहर निकलने का एक अनुभव प्रदान करता है।

अल्विन ली ने स्पा अनुभव के लिए बाल सजाने की प्रेरणा से इस अद्वितीय डिजाइन को बनाया। यह डिजाइन उनके ग्राहकों को एक आत्मसंतुष्टि का माहौल प्रदान करता है। सफेद परदे ने स्थान और मन को कोमल बनाया है। लकड़ी की दिखाई देने वाली टाइलें अतिरिक्त सुविधा प्रदान करती हैं। पूरी ऊंचाई के त्रिपटिक दर्पण खुले स्थान को बढ़ाते हैं। धुलाई क्षेत्र के बाहर एक अधिक आकार का गोल दर्पण वहाँ के लिए दृश्य और भौतिक बाधा के रूप में काम करता है, साथ ही ब्रांड की पहचान बनता है।

सैलॉन ट्रिनिटी की विशेषता यह है कि यह बाल सजाने के लिए एक स्पा अनुभव प्रदान करता है, जो शहरी जीवन से बाहर निकलने का एक अनुभव होता है। इसकी आधुनिक और ताजगी भरी आंतरिक डिजाइन न केवल सौंदर्य बढ़ाती है, बल्कि एक आत्मसंतुष्टि का माहौल भी प्रदान करती है।

यह अद्वितीय डिजाइन एक स्पा की अवधारणा से बनाई गई थी। फिर बाल सजाने के सैलॉन की कार्यवाही के लिए आवश्यकताओं को शामिल किया गया। इसलिए इसकी शैली और उच्चारण विशेष है, जो अन्य सैलॉनों से भिन्न है।

इस परियोजना की शुरुआत जून 2022 में हुई और सितंबर 2022 में होंगकोंग में समाप्त हुई। डिजाइन की सबसे बड़ी चुनौती लेआउट योजना और डिजाइन को संचालन की आवश्यकताओं के अनुसार फिट करने में थी। स्थान त्रिभुजाकार था। प्रत्येक सीट को बुद्धिमानी के साथ व्यवस्थित किया जाना चाहिए ताकि पर्याप्त संचालन स्थान प्रदान किया जा सके, साथ ही संचारण की धारा। इसके अलावा, त्रिपटिक विशेष दर्पण में गुप्त लाइटिंग और सामने की मेज को प्रायोगिकता को पूरा करने के लिए शामिल किया गया है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया गया, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Alvin Lee
छवि के श्रेय: Photographer: Alvin Lee
परियोजना टीम के सदस्य: Design Director: Mr. Alvin Lee
परियोजना का नाम: Salon Trinity
परियोजना का ग्राहक: Alvin Lee


Salon Trinity IMG #2
Salon Trinity IMG #3
Salon Trinity IMG #4
Salon Trinity IMG #5
Salon Trinity IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें