चैओस पोगो: युवा लोगों के लिए एक खुला पब ब्रांड

डिजाइनर्स Xudong Zhang और Hao Tan ने बनाया एक अद्वितीय आईपी इमेज

चैओस पोगो, एक खुला पब ब्रांड, युवा लोगों को केंद्र में रखता है और ग्राहकों को सामाजिकता के लिए मुक्त और सुरक्षित स्थान प्रदान करता है। डिजाइनर्स Xudong Zhang और Hao Tan ने बाज़ार अनुसंधान और पब और उसके लक्षित उपभोक्ताओं के प्रति तीक्ष्ण अंतर्दृष्टि के आधार पर, Honey Badger को प्रोटोटाइप चुनकर WOW को इसकी आईपी इमेज के रूप में डिजाइन किया है।

इसकी कूल दिखाई और सीधे-साधे व्यक्तित्व ब्रांड संस्कृति और चरित्र को भी दर्शाते हैं। Honey Badger को उसकी आग्रसरता, जीवनशैली, हमलावर स्वभाव, बुद्धिमत्ता और साहस के लिए जाना जाता है, जो ब्रांड संस्कृति और चरित्र से बिल्कुल मेल खाता है।

डिजाइनर्स ने Honey Badger की सबसे प्रमुख विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, जैसे कि फ्लैट सिर जिसमें सफेद बाल होते हैं, तीक्ष्ण नाखून और पूंछ, एक अनियंत्रित छवि प्रस्तुत की है जो तुरंत पहचाने जा सकती है और ग्राहकों के साथ भावनात्मक बंधन स्थापित करती है। गुलाबी आँखों के पुपिल के साथ तीक्ष्ण और दृढ़ आँखें एक रहस्यमय और प्रतिष्ठित भावना को उजागर करती हैं, जो इसकी छवि और ब्रांड की छाप को और गहराई देती हैं।

वाह, जो निडरता से अपने आप को प्रदर्शित करता है, वह पब के क्रम की रक्षा कर सकता है और ग्राहकों को स्वयं की पूर्णता की खोज में साहस दे सकता है, जो युवा लोगों की मानसिक आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसके अलावा, WOW छवि विशेषताओं पर निर्मित प्रतीकों का उपयोग ब्रांड व्युत्पन्नों के डिजाइन में भी किया जा सकता है, जो ग्राहकों के साथ जुड़ने और ग्राहकों और ब्रांड संस्कृति के बीच बातचीत को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

यह परियोजना जुलाई 2022 में बीजिंग, चीन में डिजाइन और विकसित की गई थी और फरवरी 2023 में मुख्य भूतल चीन में सूचीबद्ध हुई। इसका पता है, मंजिल 2, वांके तिआंडी, TBD निवास, अंजु रोड का नंबर 7 आवास, चांगपिंग जिला, बीजिंग।

इस डिजाइन को 2023 में A' विज्ञापन, मार्केटिंग और संचार डिजाइन अवार्ड में आयरन का पुरस्कार प्राप्त हुआ। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और अभिनव रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xudong Zhang, Hao Tan
छवि के श्रेय: Xudong Zhang, Hao Tan
परियोजना टीम के सदस्य: Xudong Zhang and Hao Tan
परियोजना का नाम: Chaos Pogo
परियोजना का ग्राहक: Xudong Zhang, Hao Tan


Chaos Pogo IMG #2
Chaos Pogo IMG #3
Chaos Pogo IMG #4
Chaos Pogo IMG #5
Chaos Pogo IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें