रॉकस्टार स्पॉटलाइट स्टूडियोज़: एक अद्वितीय ब्रांड अनुभव

पेप्सीको डिजाइन और नवाचार द्वारा विकसित एक अनूठा ब्रांड अनुभव

रॉकस्टार स्पॉटलाइट स्टूडियोज़ और अनप्लग्ड मूड बूथ संरचना, जिसे पेप्सीको डिजाइन और नवाचार ने विकसित किया है, एक अद्वितीय ब्रांड अनुभव प्रदान करता है।

बिग गेम वीकेंड के हिस्से के रूप में, रॉकस्टार ने एक नया ब्रांड अनुभव, रॉकस्टार स्पॉटलाइट स्टूडियोज़ और अनप्लग्ड मूड बूथ, उन्वील किया, जिससे वेनिस बीच, कैलिफोर्निया के स्थानीय लोगों और फैन्स को नए रॉकस्टार अनप्लग्ड फ्लेवर्स से परिचित कराया गया। ब्रांड अनुभव डिजाइन टीम ने पेप्सीको संगीत और संस्कृति टीम के साथ मिलकर एक अद्वितीय मोबाइल रिकॉर्डिंग स्टूडियो बनाया, जो हस्तियों, उभरते कलाकारों, और गेमर्स को स्पॉटलाइट में लाता है, ताकि वे सृजन कर सकें, आदान-प्रदान कर सकें, और प्रेरित कर सकें।

डिजाइन टीम ने रॉकस्टार ट्रक को बनाने के लिए नए आइकॉनिक रॉकस्टार ब्रांड पहचान को एक उत्कृष्ट 3D अन्वेषण में परिवर्तित किया, जिसमें ब्रांड के आकार, रंग, और फिनिश को रिकॉर्डिंग ट्रक के तत्वों में ही एम्बेड किया गया, जैसे कि एकॉस्टिक फोम पैनल, फिक्सचर, उपहोल्स्टरी, और एक्सट्रूडेड लोगो पैनल।

यह डिजाइन 2023 में A' एडवरटाइजिंग, मार्केटिंग और कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: इसे शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्यजनक अनुभूतियों का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: Rockstar Spotlight Studios
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


Rockstar Spotlight Studios IMG #2
Rockstar Spotlight Studios IMG #3
Rockstar Spotlight Studios IMG #4
Rockstar Spotlight Studios IMG #5
Rockstar Spotlight Studios IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें