चीन के प्रमुख वीडियो गेम प्रकाशक सीसन के लिए अद्वितीय ऑफिस डिजाइन

हे कॉर्प. द्वारा विकसित एनिमे और वीडियो गेम तत्वों का उपयोग करते हुए एक जीवंत और स्वस्थ कार्य क्षेत्र

सीसन गेम्स के लिए यह ऑफिस डिजाइन चीन में अग्रणी वीडियो गेम प्रकाशक के रूप में उनकी भूमिका, कॉर्पोरेट संस्कृति और आत्मा को उजागर करने के लिए एनिमे के तत्वों, जीवंत रंगों और विविध तरीकों का उपयोग करता है।

यह परियोजना सीसन गेम्स के लिए एक ऑफिस डिजाइन है, जो चीन का अग्रणी वीडियो गेम प्रकाशक है। सीसन की गेमिंग संस्कृति के आधार पर, डिजाइनर विभिन्न रंग योजनाओं और वीडियो गेमों के तत्वों का उपयोग करते हैं ताकि वे एक जीवंत, आरामदायक और स्वस्थ कार्य क्षेत्र बना सकें जिसमें जापानी एनिमे, जीवंत रंग और विविध तरीकों की अन्तर्क्रिया शामिल हैं।

यह परियोजना जून में अपनी डिजाइन शुरू करती है और अगस्त 2021 में निर्माण करती है। यह नवंबर में झुहाई शहर में पूरी होती है। यह परियोजना जीवनशैली के परिवर्तन और जीवन की गुणवत्ता की सुधार के साथ, लोगों के पास एक आधुनिक कार्यालय कक्ष के लिए नई आवश्यकताएं होती हैं। एक विशाल, उज्ज्वल, आरामदायक और सौंदर्यिक कार्यालय स्थल काम करने को अधिक सुखद बना सकता है और कर्मचारियों की कार्यक्षमता को सीधे सुधार सकता है।

यह परियोजना गतिशील रंगों के उपयोग द्वारा एक व्यक्तिगत, जीवंत कार्य स्थल बनाने में सफल होती है। पीला, हरा, नीला और अन्य उज्ज्वल रंग प्रत्येक कार्यक्षेत्र में छिड़के गए हैं जो रंगों के संक्रमण के माध्यम से सीमाहीन रूप से जुड़े होते हैं, जिससे एक अग्रणी इंटरनेट कंपनी की कॉर्पोरेट छवि प्रदर्शित होती है। सरल लेकिन रचनात्मक फर्नीचर कार्यालय वातावरण में सौंदर्य और ऊर्जा जोड़ता है, कर्मचारियों को एक कुशल, प्रेरणादायक कार्य अनुभव प्रदान करता है जबकि उनकी रचनात्मकता को उत्तेजित करता है।

यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड : शीर्ष रेखा, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाती हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की गई हैं, एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: HEY Corp.
छवि के श्रेय: HEY Corp.
परियोजना टीम के सदस्य: HEY Corp. Design Group
परियोजना का नाम: Seasun
परियोजना का ग्राहक: HEY Corp.


Seasun IMG #2
Seasun IMG #3
Seasun IMG #4
Seasun IMG #5
Seasun IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें