शेनज़ेन लोंगहुआ: एक अद्वितीय सांस्कृतिक और खेल केंद्र

पेंग शियाओ हुआ द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और आकर्षक संरचना

शेनज़ेन लोंगहुआ, एक आधुनिक और अद्वितीय सांस्कृतिक और खेल केंद्र, जो शहर और लोगों के बीच संबंध को समृद्ध करता है।

शेनज़ेन लोंगहुआ, गुआंगदोंग प्रांत, शेनज़ेन शहर, लोंगहुआ जिले में स्थित है। इसका निर्माण क्षेत्र 135,000 वर्ग मीटर है। लोंगहुआ सांस्कृतिक और खेल केंद्र शेनज़ेन का भौगोलिक केंद्र और शहरी विकास की धुरी है। यह एक समग्र सांस्कृतिक और खेल केंद्र है जो स्टेडियम, जिमखाना, समूह केंद्र, पुस्तक नगर और आराम चौक को एकीकृत करता है।

डिजाइनर पेंग शियाओ हुआ ने प्राकृतिक माध्यमों से प्रेरणा प्राप्त की और परियोजना को एक समग्र सांस्कृतिक और खेल केंद्र में बदल दिया। उन्होंने अतिरिक्त डिजाइन तकनीकों और डिजाइन तत्वों के संचय की अशुद्धियों को फ़िल्टर किया, ताकि अंतरिक्ष को एक प्राकृतिक और स्पष्ट वातावरण प्राप्त हो सके।

यह परियोजना जुलाई 2019 में शेनज़ेन में शुरू हुई और अप्रैल 2020 में शेनज़ेन में अंतरिक्ष डिजाइन पूरी हुई। इस परियोजना का कुल निर्माण क्षेत्र 144300 वर्ग मीटर है, जिसमें 27000 वर्ग मीटर का अंतरिक्ष डिजाइन क्षेत्र शामिल है।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में चांदी का पुरस्कार जीतने वाली रही है। चांदी A' डिजाइन पुरस्कार: उन उत्कृष्ट, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सराहा जाता है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्यजनक अनुभवों का परिचय करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Peng Xiaohua, Chen Qi, Deng Juan
छवि के श्रेय: Main Image#1, Designer Peng Xiaohua, 2020
परियोजना टीम के सदस्य: Peng Xiaohua
परियोजना का नाम: Shenzhen Longhua
परियोजना का ग्राहक: Peng Xiaohua, Chen Qi, Deng Juan


Shenzhen Longhua IMG #2
Shenzhen Longhua IMG #3
Shenzhen Longhua IMG #4
Shenzhen Longhua IMG #5
Shenzhen Longhua IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें