Yhousedesign: एक अद्वितीय और प्रेरणादायक ऑफिस डिजाइन

आधुनिक और स्वच्छ डिजाइन का एक नया अध्याय

Yhousedesign ने एक अद्वितीय और प्रेरणादायक ऑफिस डिजाइन पेश किया है, जिसमें उनके ब्रांड के लोगो को शामिल किया गया है। इस डिजाइन में एक ताजगी और आरामदायक माहौल बनाया गया है, जो ग्राहकों को अपने भविष्य के घर का एक बेहतर विचार देता है।

Yhousedesign की यह परियोजना एक अंतरिक्ष डिजाइन कंपनी के दफ्तर की है, जिसका अर्थ है कि डिजाइन टीम ही ग्राहक है। इस अंतरिक्ष का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों पर एक अच्छा पहला प्रभाव डालना है। डिजाइन टीम ने ब्रांड के लोगो को एकीकृत किया है जो कंपनी की संस्कृति को दर्शाता है। हल्के हरे रंग को विभिन्न सामग्री और रोपण से पूरा किया गया है जिससे एक ताजगी और आरामदायक माहौल बनाया गया है।

यह परियोजना एक पूर्व-मालिक अपार्टमेंट है जो दूसरी मंजिल पर 49.5 वर्ग मीटर है। यह परियोजना एक खुली योजना है जिसमें चर्चा के लिए दो अलग-अलग क्षेत्र हैं। एक चर्चा और प्रस्तुतियों के लिए एक लकड़ी की भोजन की मेज का क्षेत्र है। दूसरा एक बार शैली टेराज़ो टॉपटेबल क्षेत्र है जो परियोजनाओं की चर्चा और प्रस्तुति के लिए है। दोनों ही औपचारिक बैठक कक्षों से अलग हैं। दो अन्य विभाजन कर्मचारियों के कार्यालय और भंडारण के लिए हैं। कार्यालय को स्पष्ट कांच से विभाजित किया गया है, जो सुविधा और गोपनीयता प्रदान करता है जबकि प्रकाश को अंदर आने देता है।

Yhousedesign का अर्थ होता है "इच्छा पूरी होना" और चीनी में घर। डिजाइन टीम इस परियोजना के लिए भी ग्राहक है। एक ब्रांड के रूप में, टीम चाहती थी कि ग्राहक को उनका भविष्य का घर मिले और परियोजना पूरी होने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहती थी। इसलिए, डिजाइन टीम ने इस विचार को दफ्तर में एकीकृत किया, ताकि पहली बार आने वाले आगंतुक ब्रांड का संदेश देख सकें और छू सकें और भविष्य के घर का एक बेहतर विचार प्राप्त कर सकें।

यह डिजाइन A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में 2023 में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: FAN-YU SHEN, ZOEY WU
छवि के श्रेय: yhousedesign
परियोजना टीम के सदस्य: Fan-Yu Shen, Zoey Wu
परियोजना का नाम: Yhousedesign
परियोजना का ग्राहक: FAN-YU SHEN, ZOEY WU


Yhousedesign IMG #2
Yhousedesign IMG #3
Yhousedesign IMG #4
Yhousedesign IMG #5
Yhousedesign IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें