मीटियर लॉज: एक अद्वितीय मोबाइल एप्लिकेशन जो डिजिटल पठन और ऑनलाइन समुदायों का अनुभव बढ़ाता है

एंजी लियू द्वारा डिजाइन की गई एक उत्कृष्ट उपलब्धि

मीटियर लॉज, एंजी लियू द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय मोबाइल एप्लिकेशन है, जिसने डिजिटल पठन और ऑनलाइन समुदायों के अनुभव को बढ़ाने के लिए सोच-समझकर निर्माण किया है।

यह एप्लिकेशन उन लेखकों के लिए एक समर्पित स्थान प्रदान करता है जो अपने काम को प्रकाशित करने के लिए उत्साही हैं, उत्सुक पाठकों के लिए इंडी लेखकों को खोजने के लिए, और उपयोगकर्ताओं, जिनमें लेखक और पाठक शामिल हैं, के बीच अपने अंतर्दृष्टि का आदान-प्रदान करने के लिए। इस एप्लिकेशन का निर्माण फ्रेमिंगहम, MA में 2022 की शुरुआत में शुरू हुआ था और इस परियोजना को सितंबर 2022 में समाप्त किया गया था।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं इसे अन्यों से अलग बनाती हैं। यह एक उचित प्लेटफॉर्म प्रदान करता है जहां इंडी लेखक अपनी किताबें प्रकाशित कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर इंडी लेखकों की एक पर्याप्त रूप से विशाल चयन सुनिश्चित की गई है। लेखकों और पाठकों के बीच संवाद के लिए एक प्लेटफॉर्म भी प्रदान किया गया है।

मीटियर लॉज एप्लिकेशन को iOS सिस्टम के लिए डिजाइन किया गया है। इसके आयाम 375 mm की चौड़ाई और 813 mm की ऊचाई हैं। इस एप्लिकेशन के डिजाइन के लिए शब्द हैं - शिक्षा, पठन, ईबुक, ऑडियो बुक, संवाद, प्लेटफॉर्म।

इस डिजाइन को 2023 में A' मोबाइल तकनीकियों, एप्लिकेशन और सॉफ्टवेयर डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड उन अच्छी तरह से डिजाइन की गई, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया की ओर योगदान करते हैं।

इस डिजाइन के विजुअल सामग्री के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स निम्नलिखित हैं - छवि #1: UI/UX डिजाइन, एंजी लियू, यूएसए, 2021; छवि #2: एनिमेशन/ चित्रण, यांगयुचेन (रिचन) ली, यूएसए, 2021; छवि #3: UI/UX डिजाइन, एंजी लियू, यूएसए, 2021; छवि #4: UI/UX डिजाइन, एंजी लियू, यूएसए, 2021; छवि #4: एनिमेशन/ चित्रण, यांगयुचेन (रिचन) ली, यूएसए, 2021।

इस डिजाइन के लिए पेटेंट्स, बौद्धिक संपदा, ट्रेडमार्क या पंजीकृत कॉपीराइट्स के लिए डिजाइनर के नोट्स - कॉपीराइट्स एंजी लियू और यांगयुचेन (रिचन) ली के नाम पर, 2019 हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Anqi Liu
छवि के श्रेय: Image #1: UI/UX Design, Anqi (Angie) Liu, USA, 2021 Image #2 :Animation/ illustration, Yangyuchen (Richan) Li, USA, 2021 Image #3: UI/UX Design, Anqi (Angie) Liu, USA, 2021 Image #3: Animation/ illustration, Yangyuchen (Richan) Li, USA, 2021 Image #4: UI/UX Design, Anqi (Angie) Liu, USA, 2021 Image #4: Animation/ illustration, Yangyuchen (Richan) Li, USA, 2021
परियोजना टीम के सदस्य: Anqi Liu
परियोजना का नाम: Meteor Lodge
परियोजना का ग्राहक: Anqi Liu


Meteor Lodge IMG #2
Meteor Lodge IMG #3
Meteor Lodge IMG #4
Meteor Lodge IMG #5
Meteor Lodge IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें