बैदु लाइफ: एक अद्वितीय करियर अनुभव प्लेटफ़ॉर्म

बैदु ऑनलाइन नेटवर्क टेक्नोलॉजी बीजिंग द्वारा डिज़ाइन किया गया

बैदु लाइफ, एक मोबाइल ऐप, जो विभिन्न प्रकार की बुद्धिमान प्रौद्योगिकियों, करियर सिमुलेशन और ऑफलाइन ट्यूटोरियल्स को एकीकृत करता है। इसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को अधिक सुविधाजनक और बुद्धिमान तरीके से करियर जानकारी की बाधाओं को तोड़ने में मदद करना है।

वर्तमान में, दुनिया भर में 20,000 से 30,000 व्यवसायों की मान्यता है। इतनी बड़ी संख्या में व्यवसायों और जटिल व्यवसायिक जानकारी के सामने, व्यक्तिगत अनुभव और अनुभव पर निर्भर करके विभिन्न व्यवसायों के अर्थ को सचमुच समझना कठिन है। हमें उद्योग में व्यावसायिक ज्ञान वाले अधिक पेशेवरों की आवश्यकता है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न व्यवसायों की पहचान को गहराई से समझने में मदद कर सकें।

बैदु लाइफ एक ऐसा करियर अनुभव प्लेटफ़ॉर्म है जो विभिन्न प्रकार की बुद्धिमान प्रौद्योगिकियों, करियर सिमुलेशन और ऑफलाइन ट्यूटोरियल्स को एकीकृत करता है, और इसका अर्थ है कि यह उपयोगकर्ताओं को अधिक सुविधाजनक और बुद्धिमान तरीके से करियर जानकारी की बाधाओं को तोड़ने में मदद करता है, ताकि वे विभिन्न व्यवसायों से संबंधित वास्तविक भावनाओं और जानकारी को आसानी से प्राप्त कर सकें।

बैदु बिग डेटा प्लेटफ़ॉर्म और बुद्धिमान प्रौद्योगिकी करियर डेटाबेस पर निर्भर करके, विविध जीवन उपयोगकर्ताओं को उच्चतम अवगमन वाले ऑनलाइन करियर सिमुलेशन अनुभव और इंटरैक्टिव गेम प्लान के माध्यम से संबंधित करियर विशेषताओं को समझने में मदद करता है, ताकि उपयोगकर्ताएं एक आरामदायक और खुशी भरे तरीके से भविष्य या अगले करियर विकास दिशा को समझने और निर्णय लेने में सक्षम हो सकें।

बैदु लाइफ उपयोगकर्ताओं को एक नया तरीका प्रदान करता है करियर अनुभव का, जो उपयोगकर्ताओं को वास्तविक करियर अनुभव देता है, उपयोगकर्ताओं के लिए जानकारी स्क्रीनिंग का समय लागत और मानवीय लागत को कम करता है, और उपयोगकर्ताओं की मदद करता है उनके भविष्य की विकास दिशा को विस्तारित करने में। बैदु के निरंतर निवेश के साथ, बैदु लाइफ चिकित्सा, शिक्षा और सार्वजनिक सेवाओं जैसे अधिक क्षेत्रों में मूल्य योगदान कर सकता है।

पारंपरिक एकल तरीके से अलग, बैदु लाइफ उपयोगकर्ताओं को एक अधिक बुद्धिमान तरीके से ऑनलाइन करियर अनुभव का एक समग्र रूप प्रदान करता है। इसके लाभ इसमें हैं कि अनुभव प्रक्रिया अधिक मजेदार होती है, भावना अधिक वास्तविक होती है, जानकारी का स्रोत अधिक विश्वसनीय होता है, और व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है, ताकि उपयोगकर्ताओं की मदद की जा सके और अधिक करियर संभावनाओं का अन्वेषण करें।

बैदु लाइफ को A' मोबाइल तकनीकों, एप्लिकेशन और सॉफ़्टवेयर डिज़ाइन पुरस्कार में 2023 में ब्रॉन्ज पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिज़ाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिज़ाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Baidu Online Network Technology. Beijing
छवि के श्रेय: Baidu Online Network Technology. Beijing
परियोजना टीम के सदस्य: Yuan Lu Yifan Chen Yujie Shi Yanhui Yao Yong Zhang Siren Zhang Shuang Li Yingshan Chen Songshuai Zhao Lena Hu Yang Yu Xiaolong Che
परियोजना का नाम: Baidu Life
परियोजना का ग्राहक: Baidu Online Network Technology. Beijing


Baidu Life IMG #2
Baidu Life IMG #3
Baidu Life IMG #4
Baidu Life IMG #5
Baidu Life IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें