योंगना शेंग द्वारा डिजाइन की गई जिनमाओ पैलेस: आधुनिक अंतर्राष्ट्रीय विलासिता का प्रतीक

इटालवी जीवनशैली से प्रेरित आधुनिक और विलासी डिजाइन

योंगना शेंग द्वारा डिजाइन की गई जिनमाओ पैलेस, जो इटालियन जीवनशैली से प्रेरित है, आधुनिक अंतर्राष्ट्रीय विलासिता का प्रतीक है। यह गुणवत्ता और शैली को संगठित करता है, और मालिक के विलासी स्वाद और जीवन की सुविधा पर ध्यान केंद्रित करता है।

योंगना शेंग ने विभिन्न विषयों और रंगीन छवियों के साथ निवासियों की उपयोग की प्राथमिकता का पुनर्निर्माण किया है, जिसमें मौलिक कार्यों के साथ-साथ मानवतावादी सौंदर्यशास्त्र भी शामिल है। निवासियों की आवश्यकताओं को खोजकर और हर विवरण को विस्तारित करके, घर में भी "निजी विशालता और आंतरिक अपारता" की भावना हो सकती है।

इटालियन हल्के नाप्पा गाय की चमड़ी, आयातित पारिस्थितिकी चमड़ी, जो 10 से अधिक वर्षों तक हाइड्रोलाइसिस का सामना कर सकती है, इसकी तनाव शक्ति अद्वितीय है, न तो यह विकृत होती है और न ही यह फफूंदी होती है; सोफा चमड़े और कपड़े का संयोजन है। निम्न कुंजी उच्च ग्रेड गाय की चमड़ी बहुत ही प्रभावी होती है। लकड़ी के काम के हर रेखा में सूक्ष्मता से नक्काशी की गई होती है, जो शिल्प के जीवन रूप को दर्शाती है, दृश्य और स्पर्श की दोहरी छलांग को साकार करती है, और निवासियों के उच्च और असाधारण स्वभाव को प्रस्तुत करती है।

प्रोजेक्ट क्षेत्र: 550 वर्ग मीटर। डिजाइन टैग: इटालियन शैली, विलास, गुणवत्ता, कला, सुविधाजनक। इस प्रोजेक्ट का आरंभ 15 अप्रैल, 2022 को हुआ था और यह 10 जून, 2022 को पूरा हुआ।

डिजाइनर की डिजाइन संकल्पना भावनात्मक या आध्यात्मिक स्तर पर कुछ दर्शाती है। यह कैसे एक अधिक सामान्य सामाजिक और युग के दृष्टिकोण में खड़े होकर उपयोगकर्ताओं की सबसे मौलिक आवश्यकताओं का व्याख्यान करें और अधिक सतत डिजाइन उत्तरों की खोज करने का प्रयास करें, बजाय केवल ग्राहकों की आवश्यकताओं या अल्पकालिक समस्याओं का समाधान करने का, निश्चित रूप से डिजाइन तकनीकों की अस्थिर अभिव्यक्ति में लिप्त नहीं होना। यह पूरे अंतरिक्ष डिजाइन की कठिनाई है।

नए वर्ष में, डिजाइनर "नई आडंबर और अनुकूलन" की डिजाइन संकल्पना का पालन करते हैं, सुविधा को आधार बनाते हैं, जटिलता को सरलीकरते हैं, और बार-बार प्रयास करके अपनी डिजाइन आत्मा को पोलिश करते हैं। एक डिजाइन सिर्फ समय के ढेर में नहीं आता, बल्कि डिजाइन को एक आध्यात्मिक अर्थ के रूप में लेता है, निरंतर अभ्यास के माध्यम से अपनी डिजाइन क्षमताओं को सुधारता है और अपनी डिजाइन अवधारणा को मजबूत करता है। नव-अनुकूलन की अंतरिक्ष डिजाइन अवधारणा में, डिजाइन में कला होनी चाहिए, लेकिन यह कला के बराबर नहीं होती है।

फोटोग्राफर जेंग यान, 2022। यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Yongna Sheng
छवि के श्रेय: Photographer Zheng Yan, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Yongna Sheng
परियोजना का नाम: Jinmao Palace
परियोजना का ग्राहक: Yongna Sheng


Jinmao Palace IMG #2
Jinmao Palace IMG #3
Jinmao Palace IMG #4
Jinmao Palace IMG #5
Jinmao Palace IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें