चीन की स्नो ब्रूअरीज़ द्वारा लॉन्च की गई पहली शुद्ध माल्ट ड्राफ्ट बीयर

शुद्धता और उच्च गुणवत्ता की ब्रूइंग अवधारणा को उभारने वाला पैकेज डिजाइन

इस बीयर के शुद्ध सामग्री और उन्नत ब्रूइंग प्रौद्योगिकी को उभारने के लिए स्नो ब्रूअरीज़ द्वारा लॉन्च की गई चीन की पहली शुद्ध माल्ट ड्राफ्ट बीयर के लिए पैकेज डिजाइन की श्रृंखला का निर्माण किया गया है।

बीयर का शुद्ध और मूल चखने को संचारित करने के लिए, यह अद्वितीय औरोरा हरा और शुद्ध सफेद को मुख्य रंग योजना के रूप में लेता है, और माल्ट, हॉप्स और जल रिपल्स के पैटर्न को समन्वित रूप से जोड़ता है। इसका डिजाइन और विकास सितम्बर 2020 में बीजिंग में शुरू हुआ था और यह अगस्त 2022 में चीन के बाजार में पेश किया गया था।

स्नो ब्रूअरीज़ द्वारा लॉन्च की गई शुद्ध माल्ट ड्राफ्ट बीयर माइक्रोन स्तर की स्टेराइल मेम्ब्रेन फ़िल्ट्रेशन की तकनीक और ड्राफ्ट बीयर बनाने की उन्नत प्रक्रिया की वजह से पोषण और ताजगी को अधिकतम रूप से बनाए रखती है। इसे केवल जल, माल्ट और हर्सब्रुकर और चेक साज़ के चयनित हॉप्स के साथ ब्रू किया जाता है, इसलिए यह एक ताजगी और मेलो चखने के साथ-साथ एक आनंददायक गेहूं का स्वाद प्रदान करता है, जो हर गुणवत्ता जीवन की सराहना करने वाले उपभोक्ता के लिए उच्च सिरे की बीयर कितनी शुद्ध और ताजगी हो सकती है, इसे पुनः परिभाषित करता है।

शुद्ध माल्ट ड्राफ्ट बीयर के मूल स्वाद को संचारित करने की चुनौती को संभालने के लिए, पैकेज डिजाइन मिनिमलिज़्म का पालन करता है, केवल ब्रूइंग सामग्री के पैटर्न के साथ सजाया गया है ताकि अतिरिक्तता से बचा जा सके। केंद्रीय सफेद लेबल को कैलिग्राफी फ़ॉन्ट में चुनशेंग (शुद्ध और ड्राफ्ट का अर्थ) के राहत अक्षरों से पूरा किया जाता है, जो बीयर के चिकने स्वाद और शुद्धता को दृश्यमान करते हैं। बोतल को ध्यानपूर्वक औरोरा हरे रंग में बदला जाता है, जो उपभोक्ताओं को उच्च स्तर की सौंदर्य आनंद प्रदान करता है।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। स्वर्ण A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे आदरणीय उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिपादन करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ विश्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES
छवि के श्रेय: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES
परियोजना टीम के सदस्य: Dong Yan Weixi Zhou Yu Zhai Hu Pan Jess
परियोजना का नाम: Snow Draft Beer
परियोजना का ग्राहक: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES


Snow Draft Beer IMG #2
Snow Draft Beer IMG #3
Snow Draft Beer IMG #4
Snow Draft Beer IMG #5
Snow Draft Beer IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें