शिह-युआन हुआंग द्वारा डिज़ाइन किया गया "वार्म प्लेस": एक परिवार-अनुकूल आवास

बच्चों के लिए सुरक्षित और गैर-विषाक्त वातावरण का निर्माण करने का एक अद्वितीय तरीका

शिह-युआन हुआंग द्वारा डिज़ाइन किया गया "वार्म प्लेस" एक आधुनिक, प्राकृतिक और गैर-विषाक्त वातावरण प्रदान करता है, जो बच्चों के लिए सुरक्षित और आरामदायक है।

शिह-युआन हुआंग ने "वार्म प्लेस" को एक युवा बेटी के माता-पिता के लिए डिज़ाइन किया है, जो अपनी संतान के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक स्थान चाहते हैं। डिज़ाइन टीम ने 'परिवार-अनुकूल आवास' को थीम के रूप में लिया और हर मोड़ पर गोल कोनों का उपयोग किया ताकि बच्चा स्वतंत्र रूप से घूम सके। शैली के मामले में, ग्राहक चाहते थे कि कुछ गहरी लकड़ी की विनियर एक एक्सेंट के रूप में हो। वे चाहते थे कि पूरी जगह प्राकृतिक और सादगीपूर्ण हो, लेकिन दोस्तों और परिवार के दौरे के लिए एक शानदार महसूस हो।

बच्चों के लिए एक सुरक्षित और गैर-विषाक्त वातावरण बनाने के लिए: सार्वजनिक क्षेत्र में, बच्चों को घर में स्वतंत्रता से दौड़ने की अनुमति देने के लिए, डिज़ाइन टीम हर मोड़ पर और यहां तक कि स्तंभों पर गोल कोनों का उपयोग करती है ताकि बच्चों को टकराव और चोट से बचाया जा सके। सुरक्षा के अलावा, डिज़ाइन टीम सामग्री के उपयोग पर भी ध्यान देती है। परियोजना में उपयोग की गई अधिकांश सामग्रियाँ प्राकृतिक और गैर-विषाक्त होती हैं, जैसे कि कार्बनाइज़्ड कोने और विनियर पर पारिस्थितिकीय गैर-विषाक्त लैक, जो बच्चों के प्रति अधिक मित्रतापूर्ण होते हैं। छत को बहुत एकरूप नहीं बनाने के लिए, डिज़ाइन टीम ने टीवी दीवार के ऊपर एक जाली डिज़ाइन की है।

इस परियोजना को पूरा करने के समय ताईवान में महामारी का प्रकोप हुआ, जिसके कारण ग्राहकों और उनकी बेटियों को कम से कम बाहर जाना पड़ा, लेकिन उन्हें पूरे दिन घर पर आरामदायक महसूस हुआ। लिविंग रूम में काउच ग्राहक के पति और उनकी बेटी दोनों की पसंदीदा जगह है। काउच क्षेत्र बेटी के लिए एक खेल का मैदान की तरह है और परिवार के साथ समय बिताने का एक स्थान है।

शिह-युआन हुआंग द्वारा डिज़ाइन किया गया "वार्म प्लेस" ने 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिज़ाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार प्राप्त किया। यह पुरस्कार शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिज़ाइनों को दिया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिज़ाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shih Yuan Huang
छवि के श्रेय: We Know Design
परियोजना टीम के सदस्य: Shih-Yuan Huang
परियोजना का नाम: Warm Place
परियोजना का ग्राहक: Shih Yuan Huang


Warm Place IMG #2
Warm Place IMG #3
Warm Place IMG #4
Warm Place IMG #5
Warm Place IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें