सच्ची वनस्पति समुद्र: एक विचारशील और उद्दीपक आवासीय डिजाइन

Truefull Land द्वारा एक अद्वितीय और उत्कृष्ट आवासीय डिजाइन

Truefull Land द्वारा डिजाइन किया गया "सच्ची वनस्पति समुद्र" एक अद्वितीय और उत्कृष्ट आवासीय डिजाइन है जो पड़ोसी स्ट्रीट कोने के पार्क और शिक्सिंग रोड स्ट्रीम को समुदाय स्थल पहचान के रूप में लेता है।

यह डिजाइन एक खुला और कविताई भरा स्थान जोड़ता है, और पैदल यात्रियों, छात्रों, और पड़ोसियों के लिए एक साझा स्थान बनाता है। जीवन को एक समृद्ध प्रचार के रूप में नहीं, बल्कि एक पुरानी चाय के प्याले के रूप में मनाने का एक अद्वितीय दृष्टिकोण है जिसे स्वादिष्ट करने के लिए समय देना चाहिए। जीवन पर्यावरण इतना कविताई और जीवंत होता है कि यह एक दूसरे के साथ उलझता और घूमता है।

इस परियोजना के निर्माण में वनस्पतियों का उपयोग हुआ है, जो सामने के कृषि क्षेत्र की प्रतिध्वनि करती हैं, कोने के पार्क को विस्तारित करती हैं और हरियाली क्रीक वनस्पति और जीव जंतु की सैर करती हैं, जैसे कि वे एक वनस्पति समुद्र में हों। इस परियोजना के डिजाइन में सार्वजनिक स्थान का उपयोग भवन की सीमाओं को घटाने के लिए किया गया है, हरी परिदृश्य, समीर, और सूर्य की रोशनी को परिचय करता है, प्रकाश, छाया, पानी और हरी में ऊर्जा और प्रेरणा प्रदान करता है।

एक घर के विस्तारित स्थान के रूप में, सार्वजनिक स्थान साझा किया जा सकता है, और यह व्यक्तिगत और स्वयं की संवाद को भी संभाल सकता है। अन्तराल की सुविधाजनक अनुभव के माध्यम से, एक सुखद समय बनाता है। यह न केवल एकल परिवार के लिए निजी आवासों को तैयार करता है, बल्कि यह सबसे अधिक लाभ की आवश्यकता वाले वाणिज्यिक स्थान की योजना नहीं बनाता है, बल्कि विभिन्न विभिन्न परिवारों की संरचना की चिंता करता है, और प्रत्येक परिवार की एक सूक्ष्म हृदय से चिंता करता है।

डिजाइन की ओर, विभिन्न प्रकार के सामग्री परिवर्तनों का साहसिक उपयोग किया गया है; चमड़ा, पत्थर, लैकर, और धातु, स्वागत और आधुनिकता को एक साथ जोड़ते हैं। सामग्री शांत और संयत होती है, और शास्त्रीयता आकाश, पृथ्वी और दीवारों की रेखा अनुपात में आत्मसात होती है। पत्थर और लकड़ी की जटिल बनावट एक मानवीय और उत्कृष्ट वातावरण बनाती है; जीवन की अनुष्ठानिक भावना को 100 मीटर के गलियारे के अक्ष में लाया जाता है, जो निवासियों के श्वास की जगह को जोड़ता है।

शहरी जीवन को परिदृश्य की विशेषताओं के साथ जोड़ने, पहाड़ों और प्रकृति के बीच मानवीय स्वभाव और संवाद का चुपचाप आनंद लेने, और शहरी और धीमे जीवन के आदर्शों को अपनाने, लोगों को एक स्वतंत्र और आत्मविश्वासी जीवन दर्शन जीने देते हैं। खुली लेआउट स्थान की सीमा को धुंधला करती है, दृष्टि को भेदती है, और कार्यों का उपयोग स्थान के नाम से सीमित नहीं होता है, उपयोगकर्ताओं को उन्हें व्यक्तिगत रूप से परिभाषित करने देती है। अमर मानवता में, अभी भी उच्च गुणवत्ता वाले वस्त्र और विवरण होते हैं जो निजी संग्रह में छिपे होते हैं।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: TrueFull Land
छवि के श्रेय: Image #1- #5, Truefull Land
परियोजना टीम के सदस्य: Architect: Wei Yen Liu Interior Design: Yu Chuan Chang Landscape Design: Pei Chiang Sun
परियोजना का नाम: Truefull Sea of Trees
परियोजना का ग्राहक: TrueFull Land


Truefull Sea of Trees IMG #2
Truefull Sea of Trees IMG #3
Truefull Sea of Trees IMG #4
Truefull Sea of Trees IMG #5
Truefull Sea of Trees IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें