टेम्पट्रेस मून: एक उत्साहभरी संगीत वीडियो द्वारा दुनिया के विपरीत परिस्थितियों का सामना करने का संदेश

फोंग लोक की रॉकी द्वारा डिजाइन की गई यह संगीत वीडियो, लोगों को कठिनाईयों का सामना करने के लिए प्रेरित करती है

टेम्पट्रेस मून, एक संगीत वीडियो, जिसे फोंग लोक की रॉकी ने डिजाइन किया है, लोगों को कठिनाईयों का सामना करने के लिए प्रेरित करने का संदेश देती है। इसका प्रेरणा स्रोत हमारी दुनिया की उदासीन स्थिति है, जिसे हमने पिछले कुछ वर्षों में सामना किया है।

जब दुनिया अशांति और गड़बड़ी में होती है, तो विभिन्न आकारों के लोग एक-दूसरे से जुड़ते हैं ताकि वे शक्ति और आनंद प्राप्त कर सकें। इससे लोगों को नई ऊर्जा मिलती है और वे कठिनाइयों से लड़ने और कठिन समय में खुद का आनंद लेने की शक्ति प्राप्त करते हैं। जीवन में संतुलन प्राप्त करने के लिए।

इस संगीत वीडियो की अद्वितीयता इसके संदेश में है, जो यह बताता है कि लोग कठिन समय में कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। इसके अलावा, इसकी निर्माण प्रक्रिया भी अद्वितीय है, जिसमें एडोब आफ्टर इफेक्ट्स और फोटोशॉप का उपयोग किया गया है। इसके तकनीकी विनिर्देशों में 25 fps, 1920 x 1080 dpi शामिल हैं।

इस प्रोजेक्ट का शुरुआती काम फरवरी 2022 में शुरू हुआ था और मार्च 2022 में इसे समाप्त किया गया। यह वीडियो 14 मार्च 2022 को यूट्यूब और टीवी स्टेशनों पर लॉन्च किया गया था।

इस संगीत वीडियो को बनाने के लिए आफ्टरइफेक्ट्स में 3D परतों और "ट्रैपकोड" प्लगइन का उपयोग किया गया था, जिससे अधिक अंतरिक्ष की भावना को दिया गया। इसके बिना 3D सॉफ्टवेयर का उपयोग किए ऐसे प्रभावों को प्राप्त करना एक चुनौती थी।

इस संगीत वीडियो में, कठिन समय की भावना को प्राप्त करने के लिए कच्चे और साहसिक टेक्सचर का उपयोग किया गया था। सकारात्मक ऊर्जा को मजबूत और उज्ज्वल रंग द्वारा प्रस्तुत किया गया था। विभिन्न आकारों के लोग नाचते और जुड़ते थे।

इस डिजाइन को 2022 में A' मूवी, वीडियो और एनिमेशन डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन की गई, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Fong Lok Kee Rocky
छवि के श्रेय: Song by Pandora Composed by Anakin Foo Arranged by Pandora
परियोजना टीम के सदस्य: Rocky Fong
परियोजना का नाम: Temptress Moon
परियोजना का ग्राहक: Fong Lok Kee Rocky


Temptress Moon IMG #2
Temptress Moon IMG #3
Temptress Moon IMG #4
Temptress Moon IMG #5
Temptress Moon IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें