शाओकिंग यान की "शंघाई फ्लोरा लॉज" - एक अद्वितीय और सुंदर आवासीय डिजाइन

शंघाई के भीतर एक "निजी भूमि" का निर्माण

शंघाई फ्लोरा लॉज, एक समृद्ध शहर में एक "निजी भूमि" की तरह है, जो स्वतंत्रता को ले कर चलती है और एक सुंदर घर की इच्छा को संग्रहित करती है। इसकी डिजाइन शैली, समग्र मुलायम सजावट की व्याख्या करती है, जो वाबी-साबी की मिनिमलिस्ट और शांत जापानी शैली है।

शंघाई फ्लोरा लॉज की अद्वितीयता इसके निर्माण में ही छिपी हुई है। यह एक "निजी भूमि" की तरह है, जो एक समृद्ध शहर में स्थित है और एक सुंदर घर की इच्छा को संग्रहित करती है। इसका कुल निर्माण क्षेत्र 285 वर्ग मीटर है। शाओकिंग यान ने इस परियोजना को संभाला है, जिसने पिछले 15 वर्षों में पेशेवर डिजाइनर टीम का निर्माण किया है।

इसकी डिजाइन में सबसे बड़ी विशेषता इसकी आर्केड फ्लोर-टू-सीलिंग विंडो है, जो इस होटल परियोजना की सबसे बड़ी डिजाइन हाइलाइट बन गई है। इसके अलावा, इसके अंतरिक्ष का समग्र प्रकाश रंग और ठोस लकड़ी का फर्श जापानी लॉग्स की एक अलग प्रकार की सुंदरता बनाते हैं।

शंघाई CHY इंटीरियर डिजाइन ने पिछले 15 वर्षों में पेशेवर डिजाइनर टीम का निर्माण किया है। पूरी तरह से नई अवधारणा और कला सृजन के साथ, C.H.Y. पांच सितारा होटल, निजी क्लब, बिक्री केंद्र, प्रोटोटाइप कक्ष, विला और कार्यालय जैसे ग्राहकों के लिए इंटीरियर डिजाइन और कला फर्निशिंग समाधान प्रदान करता है। C.H.Y. मानता है कि उत्कृष्ट डिजाइन सीमित स्थान में भावनात्मक नाटकीय प्रभाव उत्पन्न कर सकती है, सौंदर्य बोध को उन्नत कर सकती है और लोगों की जीवन गुणवत्ता में सुधार कर सकती है।

यह डिजाइन 2022 में A' हॉस्पिटालिटी, रिक्रिएशन, ट्रैवल और टूरिज्म डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रदान किया जाता है, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CHY DESIGN
छवि के श्रेय: CHY DESIGN
परियोजना टीम के सदस्य: Shaoqing Yan
परियोजना का नाम: Shanghai Flora Lodge
परियोजना का ग्राहक: CHY DESIGN


Shanghai Flora Lodge IMG #2
Shanghai Flora Lodge IMG #3
Shanghai Flora Lodge IMG #4
Shanghai Flora Lodge IMG #5
Shanghai Flora Lodge IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें