शानदार और अद्वितीय डिजाइन: JW Marriott Hotel

डिजाइनर्स Bo Liu और Hank Xia द्वारा रचित

जेडब्ल्यू मैरियट होटल, एक अद्वितीय और आकर्षक होस्पिटालिटी डिजाइन, जिसे शांघाई के समुद्री जिले फेंगशियान में स्थित इस नगरीय ओएसिस होटल के लिए बो लियू और हैंक जिया ने तैयार किया है।

इस होटल की शैली की कहानी उसके प्राकृतिक परिवेश जिन्हाई झील से प्रेरित है, जिसका बाहरी रूप "रॉक हॉपिंग इंटू द सी" की कहानी से प्रेरित आदिवासी पक्षी रॉक के रूप में कल्पना किया गया है। रचनात्मकता की भावना पूरे अनुभव में बनी रहती है, परत के बाद परत खोलती है। डिजाइन तत्वों में प्राकृतिक सामग्री जैसे कि लकड़ी और संगमरमर को भी शामिल किया गया है, जो नजदीकी पूर्व सागर की लहरों को दर्शाते हैं। होटल के 265 अतिथि कक्ष और सुइट आरामदायक आराम देते हैं, जो साफ आधुनिक लाइनों और हर सोची-समझी सुविधा के साथ समुद्र तट और समुद्र की नीली और नीली छायाओं को गूंजते हैं।

शांघाई के समुद्री जिले फेंगशियान में स्थित इस नई शहरी ओएसिस होटल 52000 मीटर वर्ग में गर्म और स्वागत करने वाली ऐश्वर्य से भरी हुई है, जो हांगज़ो बे में शरीर और मन के लिए समृद्ध अनुभव प्रदान करती है। होटल में 265 सुंदर अतिथि कक्ष और सुइट, 1,800 वर्ग मीटर का मीटिंग स्थल क्षेत्र, 900 वर्ग मीटर का भव्य बैंक्वेट हॉल है, जिसमें तीन विशिष्ट रेस्टोरेंट और एक बार JW गार्डन, सभी दिन भोजन करने की जगह JW किचन, चीनी रेस्टोरेंट यान ज़ुआन और विशेषता शंघाई क्रैब एंड को है।

एक विशाल कार्यकारी लाउंज आसपास के प्राकृतिक दृश्य पर विचार करते हुए काम को पूरा करने के लिए एक आदर्श स्थान बनता है। यह परियोजना नवम्बर 2018 में डिजाइन शुरू की गई थी और मई 2020 में समाप्त हुई, जो फेंगशियान शांघाई, चीन में स्थित है।

इस डिजाइन को 2022 में A' हॉस्पिटालिटी, रिक्रिएशन, ट्रैवल और टूरिज्म डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से नवाजा गया था। स्वर्ण A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे पूजित उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देते हैं, असाधारण श्रेष्ठता का प्रतिबिंबित करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Bo Liu
छवि के श्रेय: PLD/ PAUL LIU DESIGN CONSULTANTS
परियोजना टीम के सदस्य: BO LIU HANK XIA
परियोजना का नाम: JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian
परियोजना का ग्राहक: Bo Liu


JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian IMG #2
JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian IMG #3
JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian IMG #4
JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian IMG #5
JW Marriott Hotel Shanghai Fengxian IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें