मोडर्ना: एक अद्वितीय चाय मशीन डिजाइन

कोर्कमाज़ मुत्फाक एस्यालारी द्वारा विकसित मोडर्ना चाय मशीन

मोडर्ना चाय मशीन एक उत्कृष्ट उत्पाद है जिसे उपयोगकर्ता को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने और कार्यक्षमता को सामने लाने के उद्देश्य से विकसित किया गया है।

मोडर्ना चाय मशीन कोर्कमाज़ मुत्फाक एस्यालारी द्वारा विकसित की गई है। इसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करना और कार्यक्षमता को सामने लाना है। इसके अलावा, चाय उत्पादन के आनंद को महत्व देने का उद्देश्य है। इसके तीन मुख्य कार्य हैं। ये हैं; आदर्श चाय तापमान मोड, आदर्श हर्बल चाय तापमान मोड और अंत में केतली मोड।

मोडर्ना चाय मशीन की विशेषता यह है कि इसमें फ्रेंच प्रेस का उपयोग होता है और काली चाय के अलावा हर्बल चाय उत्पादन की क्षमता होती है। इसके तीन मूल कार्यों और कुंजीयों पर परिभाषित तापमान मानों के साथ, उत्पाद उत्पादन प्रक्रिया में आदर्श तापमान पर सूचना देता है। केतली कार्य में उबलने के बिंदु पर पहुंचने पर, उत्पाद सूचना देता है और प्रक्रिया समाप्त करता है।

इस उत्पाद का आकार 180 मिमी x 138.5 मिमी x 365 मिमी है और इसका वजन 4 किलोग्राम है। इसका उपयोग खाद्य पदार्थों के साथ स्पर्श में आने वाले उत्पादों में हमेशा स्वच्छता सुनिश्चित करता है और स्वस्थ उत्पादों की अनुभूति को मजबूत करता है।

मोडर्ना चाय मशीन को 2022 में A' होम एप्लायंस डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।

इस परियोजना का आरंभ अप्रैल 2021 में हुआ था और नवम्बर 2021 में इस्तांबुल में समाप्त हुई। इसके विकास में अय्शे सेचिल देरेली इल्गिनली, पेलिन डोगानाय, केरिम कोर्कमाज़, गोखन शिम्शेक, मुचाहित बरुग, सिहांगिर कायादेलेन, और तालिप शाहिन ने मदद की।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: KORKMAZ MUTFAK ESYALARI A.S R&D CENTER
छवि के श्रेय: KORKMAZ MUTFAK ESYALARI A.S R&D CENTER.
परियोजना टीम के सदस्य: Ayşe Seçil Dereli İlginli Pelin Doğanay Kerim Korkmaz Gökhan Şimşek Mücahit Baruğ Cihangir Kayadelen Talip Şahin
परियोजना का नाम: Moderna
परियोजना का ग्राहक: KORKMAZ MUTFAK ESYALARI A.S R&D CENTER


Moderna  IMG #2
Moderna  IMG #3
Moderna  IMG #4
Moderna  IMG #5
Moderna  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें