लोवेन: अद्वितीय और आकर्षक पैकेजिंग डिजाइन

चीना रिसोर्सेज स्नो ब्रूअरीज लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन

लोवेन, एक अद्वितीय और आकर्षक पैकेजिंग डिजाइन, जिसे चीना रिसोर्सेज स्नो ब्रूअरीज लिमिटेड ने तैयार किया है, जो अपने अद्वितीय फैशन और अभिव्यक्तिवादी अभिव्यक्ति के लिए जाना जाता है।

लोवेन की पैकेजिंग डिजाइन का मुख्य प्रेरणा स्रोत जंगली और कोमलता के बीच की तुलना है, जो ग्राहकों के लिए एक चौंका देने वाली दृश्य कोन्त्रास्ट प्रदान करती है और उनके लिए सामाजिक टैग्स निर्मित करती है। विभिन्न आकारों और विभिन्न उज्ज्वल रंगों का समाहित करना उप-उत्पादों के स्वाद को दर्शाता है, जिससे उपभोक्ताओं को उत्पादों को एक नये और सीधे तरीके से पहचानने की क्षमता मिलती है और युवा उपभोक्ताओं को उनके पसंदीदा स्वादों तक तेजी से पहुंचने की अनुमति देता है।

लोवेन की पैकेजिंग डिजाइन की अद्वितीयता इसके रूप और प्रेम की कल्पना पर आधारित है। यह पेन ड्राइंग, मेजोटिंट कला और स्ट्रीट टैटू को एकीकृत करता है। विभिन्न ज्यामितीय नुकीले आकार बोतल पर विभिन्न उज्ज्वल रंगों के साथ जाते हैं, जो विभिन्न स्वादों के लिए खड़े होते हैं, जिनमें रास्पबेरी, चेरी और वाइसबियर शामिल हैं। पैकिंग में सामाजिकता और स्वादों का स्पष्ट संचार होता है, जो लक्षित उपभोक्ताओं के साथ निकट संबंध स्थापित करने में मदद कर सकता है।

इस प्रोजेक्ट का आरंभ 2020 में हुआ और यह मार्च, 2022 में समाप्त हुआ। इस पैकेजिंग डिजाइन की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि उत्कृष्ट गुणवत्ता को उपभोक्ताओं को जीवंत रूप से प्रस्तुत करना और उत्पाद में एक भेदभावपूर्ण तरीके से रहस्य और सामाजिक गुण जोड़ना। पैकेजिंग विशेषताओं को दिखाने के लिए, पैकेज डिजाइन आधुनिक ग्राफिक सौंदर्यशास्त्र का पालन करती है, और फ़ॉन्ट्स को अनुकूलित किया गया है, जिससे उत्पाद और अधिक ध्यान आकर्षित कर सकता है।

लोवेन की यह डिजाइन 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES
छवि के श्रेय: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES
परियोजना टीम के सदस्य: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES
परियोजना का नाम: Lowen
परियोजना का ग्राहक: CHINA RESOURCES SNOW BREWERIES


Lowen IMG #2
Lowen IMG #3
Lowen IMG #4
Lowen IMG #5
Lowen IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें