जल परिचारक: एक अद्वितीय और उत्कृष्ट डिजाइन

कोंका औद्योगिक डिजाइन टीम द्वारा विकसित

जल परिचारक, एक अद्वितीय और उत्कृष्ट डिजाइन, जो आपके दैनिक जीवन को सुगम और स्वस्थ बनाने में मदद करता है।

जल परिचारक, कोंका औद्योगिक डिजाइन टीम द्वारा विकसित, एक अद्वितीय और उत्कृष्ट डिजाइन है जो आपके दैनिक जीवन को सुगम और स्वस्थ बनाने में मदद करता है। यह एक अद्वितीय मानवीय आकार डिजाइन है, जिसे आपके पास न केवल एक पानी का कप होता है, बल्कि एक निकटतम साथी भी होता है। चाहे यह ठंडा हो या गर्म, यह हमेशा आपके सामने होता है और आपका संरक्षक बनता है।

यह लाइट सोशल इंटेलिजेंट पानी का कप दूरस्थ देखभाल का सामाजिक गुण रखता है। जैसे ही आप इसे छूते हैं, प्यार तुरंत और दूरस्थ रूप से कप उपयोगकर्ताओं को प्रेषित हो जाता है। इस प्रकार, प्यार हमेशा दूरस्थ मित्रों और परिवार के साथ रहता है। इंटेलिजेंट पानी का कप सेंसरों के माध्यम से उपयोगकर्ताओं के दैनिक पीने के पानी के डेटा को रिकॉर्ड करता है, ताकि वैज्ञानिक रूप से हर दिन स्वस्थ और यथोचित पीने के पानी को सुनिश्चित किया जा सके।

फ्यूजलाज को पारदर्शी सामग्री के साथ छिड़का जाता है, जो फ्रंट ग्रिड स्क्रीन की प्रकाश प्रदर्शन को साकार करता है, और एक ही समय में रेशमी स्पर्श और युवानी रंग प्रस्तुत करता है। कवर पर एक चक्र की बनी हुई सिलिका जेल उपयोग की सुविधा को बढ़ाती है। 316 स्टेनलेस स्टील इनर टैंक स्पिनिंग प्रक्रिया द्वारा चिकना पोलिश किया जाता है, और वेल्ड को बालू विस्फोटन इलेक्ट्रोलिटिक प्रक्रिया द्वारा चिकना पोलिश किया जाता है ताकि गर्मी की हानि को रोका जा सके और थर्मल इन्सुलेशन प्रभाव को बढ़ाया जा सके।

यह प्रोजेक्ट अगस्त 2021 में शुरू होगा और मार्च 2022 तक चलेगा, और मई में सूचीबद्ध होने की उम्मीद है। स्थान शेनज़ेन है। व्यस्त काम के घंटे हर किसी को अक्सर पानी पीना भूलने पर मजबूर कर देते हैं। पानी न पीने से सभी प्रकार के खराब शारीरिक प्रतिक्रियाएं उत्पन्न होती हैं। इंटेलिजेंट पानी का कप स्वयं विकसित पीने के पानी की गणना विधि के माध्यम से दैनिक पानी की खपत और उपयोगकर्ता की पसंदीदा पीने के पानी के तापमान की निगरानी कर सकता है। एआई चिप्स बुद्धिमानी से सहायता करती हैं, उपयोगकर्ताओं की स्वस्थ पीने के पानी की रिपोर्ट आउटपुट करती हैं, और रिश्तेदारों और दोस्तों को पानी पीने के लिए उत्साहित करती हैं।

इस डिजाइन को 2022 में A' होम एप्लायंसेस डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से निपुण डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Konka Industrial Design Team
छवि के श्रेय: Konka Industrial Design Team
परियोजना टीम के सदस्य: Designer:ZIJING Liu CMF Designer:ZELI ZHENG CMF Designer:ZIWEI LIU Creative Director:YONG JIN Creative Director:XIAOZHEN CHEN
परियोजना का नाम: Water Housekeeper
परियोजना का ग्राहक: Konka Industrial Design Team


Water Housekeeper IMG #2
Water Housekeeper IMG #3
Water Housekeeper IMG #4
Water Housekeeper IMG #5
Water Housekeeper IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें