लैंघम: एक आधुनिक कॉस्मेटोलॉजी सेंटर

रॉनी चान और एनोक क्वान द्वारा डिजाइन किया गया अत्याधुनिक और आलीशान कॉस्मेटोलॉजी सेंटर

लैंघम, एक आधुनिक कॉस्मेटोलॉजी सेंटर, जिसे रॉनी चान और एनोक क्वान ने डिजाइन किया है, ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बनाया गया है। इसके लिए उन्होंने संगमरमर, मखमल, लकड़ी, और शैम्पेन गोल्ड स्टेनलेस स्टील जैसे सामग्री का उपयोग किया है, जिससे इंटीरियर स्थल एक सामान्य क्लिनिकल सेंटर की तुलना में अधिक आलीशान लगता है।

ग्राहकों का स्वागत करने के लिए एक बड़े वक्रीय प्राप्ति काउंटर, कोरल और ब्लश वेलवेट सोफा सीटिंग के साथ कोजी बूथ, और हेरिंगबोन फ्लोर पैटर्न के साथ संगमरमर की फर्शिंग के साथ रिसेप्शन क्षेत्र में मिलते हैं। लिफ्ट लॉबी में चैंपेन गोल्ड और चमकदार समापन के साथ डिज़ाइन जारी रखती है, जबकि एक ओवाल, प्रतिबिंबित छत सुविधा प्रवेश को बड़ा और विशाल बनाती है। 20लेजर रिसेप्शन क्षेत्र में, डिज़ाइन शुद्ध, तीक्ष्ण रेखाओं और मुलायम सामग्री का मिश्रण का उपयोग करती है। एक लकड़ी की हेरिंगबोन फर्श के साथ बहुकोणीय प्राप्ति डेस्क और 20लेजर बार काउंटर, प्रतीक्षा क्षेत्र में उपयोग की गई मुलायम ग्रे पैलेट और समृद्ध सामग्री के साथ समन्वयित रूप से मिलते हैं।

कोरल, सफेद और शैम्पेन सोने की पैलेट का उपयोग करके, एस्थेटिक सेंटर को सॉफिस्टिकेटेड और शांत करने के लिए डिजाइन किया गया है। सामग्री और रंग ब्रांड पहचान को जारी रखते हैं, साथ ही ग्राहकों के लिए एक सुविधाजनक स्थान बनाते हैं। डिज़ाइन के भीतर वक्र और मेहराब स्थल के समग्र वातावरण को कोमल करते हैं। इंटीरियर्स की मुलायम और महिलाओं की शैली का चयन ब्रांड के ग्राहकों को खास तौर पर ध्यान में रखकर किया गया है।

कुल क्षेत्रफल 1675 मीटर वर्ग है। इस क्षेत्र में कॉस्मेटोलॉजी सेंटर के संचालन को समायोजित करना है। वास्तव में, 80 उपचार कक्षों को 60 कक्षों के लिए महिलाओं के नाम 20ब्यूटी और 20 कक्षों के लिए पुरुषों के नाम 20लेजर सहित पुरुषों के लिए बाल उपचार खंड में विभाजित किया गया है। इसके अलावा, इन विभाजनों में अपना स्वयं का प्राप्ति क्षेत्र, प्रतीक्षा क्षेत्र, परामर्श क्षेत्र, ताजगी बार कोना, डॉक्टर और कर्मचारी कार्यालय होता है। इसके अलावा, संबंधित सौंदर्य उद्योग के सहभागियों और स्वयं के कर्मचारियों के लिए लाइसेंसिंग व्याख्यान और परीक्षा के लिए सौंदर्य संस्थान क्षेत्र।

यह परियोजना 2020 के दिसंबर में शुरू हुई थी और इसका निर्माण 2021 के अक्टूबर में होंगकोंग में समाप्त हुआ। यह एक नया ध्वजवाहक एस्थेटिक सेंटर है, जो होंगकोंग में एक चिकित्सा कॉस्मेटोलॉजी सेवाओं के लिए है। डिज़ाइन का उद्देश्य ग्राहकों से जुड़ने और उनके अनुभव को बेहतर बनाने का है। वास्तव में, संगमरमर, मखमल, लकड़ी, और शैम्पेन गोल्ड स्टेनलेस स्टील जैसे सामग्री का उपयोग करके, अंदर की जगह को एक सामान्य क्लिनिकल सेंटर की तुलना में अधिक आलीशान बनाया गया है। इससे हर यात्रा ग्राहकों के लिए एक इंद्रधनुष्य अनुभव बन जाती है, और वह एक है जिसे वे सेवाओं का आनंद लेने के लिए उत्साहित करते हैं।

इस डिज़ाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिज़ाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिज़ाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Chun Man Ronnie Chan
छवि के श्रेय: Photographer Samuel Lee, 2021
परियोजना टीम के सदस्य: Chan Chun Man Ronnie Kwan Yee Lok Enoch
परियोजना का नाम: Langham
परियोजना का ग्राहक: Chun Man Ronnie Chan


Langham IMG #2
Langham IMG #3
Langham IMG #4
Langham IMG #5
Langham IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें