शीजियान चुक्सिन: एक अद्वितीय चाय पैकेजिंग डिजाइन

लोंगशियांग ली द्वारा रचित एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन

शीजियान चुक्सिन, एक अद्वितीय चाय पैकेजिंग डिजाइन, जिसे लोंगशियांग ली ने रचा है, युवा और साहित्यिक डिजाइन के माध्यम से बाजार में मौजूद पारंपरिक हरी चाय से इसे स्पष्ट रूप से अलग करने का लक्ष्य रखता है।

गुइज़ो इकोलॉजिकल टी गार्डन, मेंढ़क, बड़े निगलने, चाय पिकर आदि के लिए एक प्राकृतिक और उत्कृष्ट चित्रांकन डिजाइन बनाने का उद्देश्य रखता है। डिजाइन उत्पादन क्षेत्र की पारिस्थितिकी को दर्शाता है और लक्षित उपभोक्ता समूह के अनुरूप होता है। यह पारंपरिक चाय पैकेजिंग डिजाइन से अलग होता है और लक्षित समूह की उत्पाद स्थिति के अनुरूप होता है।

उत्पाद डिजाइन गुइज़ो इकोलॉजिकल टी गार्डन, मेंढ़क, बड़े निगलने, चाय पिकर, चिशुई नदी, और लाल संस्कृति का उपयोग करके एक प्राकृतिक और उत्कृष्ट जैविक पारिस्थितिकी मानवतावादी दुनिया का चित्रांकन डिजाइन बनाता है। आज, जब हम प्रकृति की ओर लौटने की वकालत करते हैं, तो लोग आसानी से प्रकृति की सांस को अपने सामने महसूस कर सकते हैं। अद्वितीय और अद्वितीय दृश्य भाषा के माध्यम से, उत्पाद पैकेजिंग की व्यक्तित्व निर्माण किया जाता है, और यह ब्रांड की गूंज को पूरी तरह से गूंज सकता है।

पैकेजिंग कागज सफेद विशेष विशेष कागज से बनाया गया है और चित्रांकन के साथ मुद्रित किया गया है। पैकेजिंग बॉक्स को लेजर से मुद्रित किया जाता है और सोने की गर्म मुद्रा लगाई जाती है। पैकेजिंग बॉक्स का आकार: 300mm X 120mm X H80mm है।

यह परियोजना जुलाई 2020 में शुरू हुई थी और अक्टूबर 2020 में पूरी हुई। इस परियोजना के डिजाइन की कठिनाई इसमें थी कि कैसे उत्पाद को युवाओं के लिए अधिक उपयुक्त बनाया जाए। अंत में, हमने विभिन्न चित्रांकन तकनीकों और चित्रांकन के उपयोग के माध्यम से इस समस्या का समाधान किया, जो लक्षित उपभोक्ता समूह के अनुरूप था और ब्रांड के विक्रय बिंदु को दर्शाता था।

यह डिजाइन 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। स्वर्ण A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे प्रशंसित उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता को शरीरित करते हैं और अपनी वांछनीय विशेषताओं के साथ विश्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: jun li
छवि के श्रेय: jun li
परियोजना टीम के सदस्य: Longxiang Li
परियोजना का नाम: Shijian Chuxin
परियोजना का ग्राहक: jun li


Shijian Chuxin IMG #2
Shijian Chuxin IMG #3
Shijian Chuxin IMG #4
Shijian Chuxin IMG #5
Shijian Chuxin IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें