फ्रेज़ीडर्म सीरम: त्वचा की देखभाल में क्रांति

एंड्रोमाची ककावा द्वारा नवीन पैकेजिंग डिजाइन

त्वचा की मरम्मत में तेजी लाने वाले उत्पाद की प्रेरणा से उपजा डिजाइन।

एंड्रोमाची ककावा द्वारा डिजाइन किया गया फ्रेज़ीडर्म का फेस सीरम पैकेजिंग, चिकित्सकों के लिए एक विशेष जानकारी प्रचार किट के रूप में बनाया गया है। इसकी अनूठी विशेषता इसका ग्रां प्री ध्वज से प्रेरित डिजाइन है, जो उत्पाद की त्वचा की सुरक्षा में तेजी को दर्शाता है।

इस डिजाइन की अद्वितीयता इसके दृश्य प्रतीकवाद में निहित है, जो उत्पाद की एंटी-रिंकल क्रिया की गति और प्रभावकारिता को संवाद करता है। छह विभिन्न सीरम जो त्वचा की लोच को बढ़ाते हैं, झुर्रियों को कम करते हैं और त्वचा को मॉइस्चराइज़ करते हैं, बुनियादी त्वचा देखभाल क्रीम की प्रभावकारिता को बढ़ाते हैं।

इस पैकेजिंग की तकनीकी विशेषताओं में धातु की बनावट के साथ उभरा हुआ पैटर्न, रंग और फेस सीरम लोगो शामिल हैं, जो एक अनोखी और प्रभावी क्रिया की घोषणा करते हैं।

इस परियोजना की शुरुआत अप्रैल 2022 में एथेंस में हुई थी और नवंबर 2022 में एथेंस में समाप्त हुई। इस डिजाइन को आयरन ए' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड 2024 में प्रदान किया गया है।

इस डिजाइन की सबसे बड़ी चुनौती प्रिंटर के साथ सहयोग करने में थी, ताकि चांदी के बॉक्स पर उभार को प्राप्त किया जा सके। इसके अलावा, इसका दृश्य प्रतीकवाद ग्रां प्री ध्वज के साथ उत्पाद की एंटी-रिंकल क्रिया की गति और प्रभावकारिता को संवाद करता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: ANDROMACHI KAKAVA
छवि के श्रेय: ANDROMACHI KAKAVA
परियोजना टीम के सदस्य: George Ziakas Andromachi Kakava
परियोजना का नाम: Serum
परियोजना का ग्राहक: ABC Design Communication


Serum IMG #2
Serum IMG #3
Serum IMG #4
Serum IMG #5
Serum IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें