ताजगी का नया अवतार: Tazo Refresh

पेप्सीको डिजाइन और नवाचार द्वारा तैयार किया गया अद्वितीय पेकेजिंग डिजाइन

ताजगी की नई व्याख्या करते हुए, Tazo Refresh ने बाजार में अपनी अद्वितीयता को साबित किया।

ब्रांड TAZO ने अपने प्रमुख स्वादों के आधार पर तैयार पीने के लिए प्रीमियम आइस्ड टी की नई लाइन लॉन्च की है। जेन, अवेक और पैशन। इस लाइन में कृत्रिम रंग या मिठास नहीं है और यह प्रमाणित जैविक है। यह लाइन 12 oz सिंगल सर्व और 42 oz मल्टी-सर्व 100% पोस्ट-कंज्यूमर प्लास्टिक बोतलों में उपलब्ध है। अपने गतिशील संरचना, बोल्ड रंगों और संपादकीय दृष्टिकोण के साथ, नई TAZO VIS ने अपनी मजबूत और प्रतीकात्मक ब्रांड स्थिति को स्पष्ट रूप से स्थापित किया है।

TAZO के प्रत्येक मिश्रण अद्वितीय, ताजगी भरे, और कलात्मक होते हैं, इसलिए डिजाइन टीम ने शेल्फ पर ताजगी भरे स्वाद की व्याख्या को दृश्य रूप में व्यक्त करना चाहा। TAZO के मौजूदा उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए, नई VIS ने ब्रांड के मौजूदा फैन बेस को मजबूत किया है जबकि एक नया, अधिक साहसिक दर्शक आकर्षित किया है। पूर्व TAZO इक्विटी से हटकर जो एक शोधित और सॉफिस्टिकेटेड दृश्य अभिव्यक्ति की ओर झुका था, अब ताजगी भरे, बोल्ड तत्व रंगों का सम्मुख इक्विटी सफेद के साथ टी श्रेणी में शोर को काटता है।

यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने में सफल रही। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकित करने वाली और आश्चर्य की अनुभूति पैदा करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: Tazo Refresh
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


Tazo Refresh IMG #2
Tazo Refresh IMG #3
Tazo Refresh IMG #4
Tazo Refresh IMG #5
Tazo Refresh IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें