भविष्य का मनुष्य: एक अद्वितीय ब्रांड डिजाइन

ग्रीन गोल्ड द्वारा विज्ञान कथा और बुद्धिमत्ता की छवि का निर्माण

ग्रीन गोल्ड ने अंतरिक्ष यात्री, पारदर्शी, प्रतिबिंबित और रंगीन चमक के तत्वों का उपयोग करके बुद्धिमत्ता और विज्ञान कथा की छवि का चित्रण किया है।

ग्रीन गोल्ड एक कंपनी है जो स्वास्थ्य और महिलाओं के फैशन की सेवा करती है। इस कार्य के लिए प्रेरणा यह है कि एक ऐसी महिला का निर्माण किया जाए जो विज्ञान कथा और बुद्धिमान हो सके, अंतरिक्ष यात्री जैसे माध्यम और अकथनीय बुद्धिमत्ता का उपयोग करके पारंपरिक स्वास्थ्य उत्पादों की छवि से अलग होने का प्रयास किया गया है।

ग्रीन गोल्ड ने हाई-की शूटिंग के साथ मोनोक्रोम पृष्ठभूमि के लिए प्रकाश प्रभावों का संयोजन किया, और गहराई के क्षेत्र की शूटिंग के लिए फ्लैश का उपयोग किया। सभी फोटो कैनन 5D मार्क III कैमरों पर 125mm लेंस के साथ शूट किए गए थे, मैंने फोटोशॉप और लाइटरूम पर फोटो का पोस्ट-प्रोडक्शन किया।

उत्पाद की छवि को बाजार से अलग करने के लिए, हमने अध्ययन किया कि कैसे रंग और कपड़े का उपयोग करके लोगों को भविष्य की प्रस्तुति को समझने में मदद मिल सकती है। चूंकि उत्पाद मुख्य रूप से मस्तिष्क विकास की भूमिका को व्यक्त करता है, इसलिए अंतरिक्ष यात्री के तत्व का भी विचार किया गया है। कपड़ों की शैलियाँ और सहायक उपकरणों ने भी ऊपर के अनुसंधान का संघनन किया है।

जब नकद स्वास्थ्य उत्पादों की छवि को माता-पिता-बच्चे, परिवार और अन्य छवियों के रूप में फैलाया जाता है, हमने सीधे रूप से कहानी की छवि का उपयोग करके पारंपरिक बाजार अवधारणा और स्थापित छाप को चुनौती दी है।

ग्रीन गोल्ड ने जांचा है कि भविष्य की प्रस्तुतियाँ कैसे रंग और कपड़ों के माध्यम से समझी जा सकती हैं। चूंकि उत्पाद मुख्य रूप से मस्तिष्क विकास की भूमिका को व्यक्त करता है, इसलिए अंतरिक्ष यात्री के तत्व का भी विचार किया गया है। कपड़ों की शैलियाँ और सहायक उपकरणों ने भी ऊपर के अनुसंधान का संघनन किया है, दृश्य डिजाइन के लिए बहुत सारे चांदी और नीले का उपयोग किया गया है।

यह डिजाइन 2022 में A' फोटोग्राफी और फोटो मैनिपुलेशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे उत्कृष्ट और सर्जनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संशोधन को प्रमाणित करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सर्जनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Zheng Yuan Huang
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Kai-Chieh Chang,Future man, 2020 Image #2: Photographer Kai-Chieh Chang,Future man, 2020 Image #3: Photographer Kai-Chieh Chang,Future man, 2020 Image #4: Photographer Kai-Chieh Chang,Future man, 2020 Image #5: Photographer Kai-Chieh Chang,Future man, 2020
परियोजना टीम के सदस्य: Design Director:Che yu Lin Designer:Zheng Yuan Huang Photographer:Kai-Chieh Chang Action photography:Lemonster Lee Marketing:Yi hung Yang Gaffer:Cheng Fu Hong Stylist:Su yu Kuang Model:Chen Wei Makeup&Hair artist:Po Tsang Ho
परियोजना का नाम: Future man
परियोजना का ग्राहक: Zheng Yuan Huang


Future man IMG #2
Future man IMG #3
Future man IMG #4
Future man IMG #5
Future man IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें