अद्वितीय और आकर्षक अभिव्यक्ति: Lau King की "Glitters"

सीक्विन फैब्रिक की अद्वितीयता का विस्तार

एक्सहिबिशन फोटोग्राफी सीरीज़ "Glitters" में Lau King ने सीक्विन फैब्रिक की अद्वितीयता का अनोखा अन्वेषण किया है। इस अद्वितीय और आकर्षक अभिव्यक्ति के माध्यम से, वे वस्त्र, रंग, प्रकाश और सहजता जैसे अनिश्चितता कारकों के साथ एक प्रयोगात्मक दृष्टिकोण अपनाते हैं।

यह प्रोजेक्ट Lau King द्वारा डिजिटल कैमरा का उपयोग करके फोटोग्राफ किया गया था और इसे Vsco और Adobe Photoshop सॉफ्टवेयर के माध्यम से डिजिटल रूपांतरण किया गया था। छापें Hahnemuhle Fine Art Paper और Plexiglass पर उपलब्ध हैं। यह छवियाँ फाइन आर्ट इंटीरियर सजावट के लिए उत्कृष्ट हैं। छवियाँ 4 आकारों - 40 सेमी x 30 सेमी, 60 x 45 सेमी, 80 x 60 सेमी, 100 x 80 सेमी में उपलब्ध होंगी।

इस श्रृंखला का उद्देश्य सामान्य कार्यात्मक वस्तु पर बाहरी भावनात्मक प्रभाव को सम्मिलित करके मैक्रो से माइक्रो दृष्टिकोण में सामग्री और बनावट की सीमा और विविधता का अन्वेषण करना है। यह एक प्रयोगात्मक दृष्टिकोण के साथ किया जाता है, जिसमें अनिश्चितता के कारक होते हैं जैसे कि वस्त्र, रंग, प्रकाश और सहजता।

इस प्रोजेक्ट का निर्माण मई 2020 में हुआ था और यह मई 2020 में पूरा हुआ था। फोटोग्राफी और दर्शनशास्त्र के बीच के अनुसंधान के वर्षों के बाद, Lau King ने फोतोग्राफी को अवचेतना की अभिव्यक्ति और आंतरिक भावनाओं के बाहरीकरण के रूप में देखा है, जो सौंदर्यशास्त्र और कल्पना की भावना में मेरे सहज फ्लैश के साथ 3-आयामी दुनिया का अन्वेषण करती है।

सबसे कठिन भाग यह तय करना था कि किस क्षण, किस रंग, कब है उत्कृष्ट खरोंच को शॉट करने के लिए चित्रकारी जैसे फोटोग्राफी बनाने के लिए। और भी अनियंत्रित कारक जैसे भावना और सहजता।

इस श्रृंखला "Glitters" में, Lau King ने सीक्विन फैब्रिक की अद्वितीयता और मोहक प्रकृति का प्रयोग करने का प्रयास किया है और सामान्य कार्यात्मक वस्तु पर अपने व्यक्तिगत भावनात्मक प्रभाव को सम्मिलित करके मैक्रो से माइक्रो दृष्टिकोण में सामग्री और बनावट की सीमा और विविधता का अन्वेषण किया है। सीक्विन फैब्रिक स्वयं एक माध्यम बन जाता है अमूर्त चित्रकारी के लिए। यह श्रृंखला एक प्रयोगात्मक दृष्टिकोण के साथ की गई है, जिसमें अनिश्चितता के कारक होते हैं जैसे कि वस्त्र, रंग, प्रकाश और सहजता, जो चमक और चिंगारियों द्वारा रहस्यमयी वातावरण बनाते हैं।

इस डिजाइन के विजुअल सामग्री के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स - फोटोग्राफर और कला निर्माता - Lau King / www.lauking.com

यह डिजाइन 2022 में A' फोटोग्राफी और फोटो मैनिपुलेशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Lau King
छवि के श्रेय: Copyrights by Photographer & Artist - Lau King / www.lauking.com
परियोजना टीम के सदस्य: Lau King
परियोजना का नाम: Glitters
परियोजना का ग्राहक: Lau King


Glitters IMG #2
Glitters IMG #3
Glitters IMG #4
Glitters IMG #5
Glitters IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें