स्प्रेज़ातुरा: एक अद्वितीय ब्रांड अनुभव

थानाचित चौरियागुल द्वारा डिजाइन किया गया कॉर्पोरेट पहचान

स्प्रेज़ातुरा, एक बैंकॉक स्थित लग्जरी मेंसवियर का बौटिक क्यूरेटर, अपनी प्रीमियम इन-हाउस बेस्पोक टेलरिंग सेवा और इतालवी लग्जरी मेंसवियर ब्रांडों को लाता है। इसकी प्रेरणा फाउंडर्स के लग्जरी इतालवी मेंसवियर के प्रति प्यार और उनके व्यक्तिगत शैली और सृजनात्मकता को अपने ऑफरिंग्स में शामिल करने के तरीके पर आधारित है।

स्प्रेज़ातुरा एक रिटेल, सोशल क्लब, स्टूडियो, बार, और अधिक का संयोजन है। हालांकि, इस संदेश को अपने संभावित ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए, इसका ब्रांड विकसित होना चाहिए और यह दिखाना चाहिए कि यह अपनी वास्तविक सार, चरित्र, और दृष्टि को स्वीकार करता है। लोगो पहचान को स्प्रेज़ातुरा के ब्रांड को सच्चाई से प्रतिष्ठित करने के लिए डिजाइन किया गया था, इसके लग्जरी फिर भी खेलकूद वाले चरित्र को बाहर लाने, इतालवी मेंसवियर को गले लगाने, और भविष्य में अन्य संबंधित परियोजनाओं या आवश्यक सामग्री में उपयोग करने के लिए पर्याप्त लचीलापन रखने।

स्प्रेज़ातुरा जानता है कि यह सिर्फ एक और खुदरा नहीं है, बल्कि यह पुरुषों के जीवनशैली के कई पहलुओं को कवर करता है। हालांकि, इस संदेश को अपने संभावित ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए, इसका ब्रांड विकसित होना चाहिए और यह दिखाना चाहिए कि यह अपनी वास्तविक सार, चरित्र, और दृष्टि को स्वीकार करता है।

स्प्रेज़ातुरा एक रिटेल, सोशल क्लब, स्टूडियो, बार, और अधिक का संयोजन है। हालांकि, इस संदेश को अपने संभावित ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए, इसका ब्रांड विकसित होना चाहिए और यह दिखाना चाहिए कि यह अपनी वास्तविक सार, चरित्र और दृष्टि को शामिल करता है। लोगो पहचान को स्प्रेज़ातुरा के ब्रांड को सच्चाई से प्रतिष्ठित करने के लिए डिजाइन किया गया था, इसके लग्जरी फिर भी खेलकूद वाले चरित्र को बाहर लाने, इतालवी चरित्र को गले लगाने, और भविष्य में अन्य संबंधित परियोजनाओं या आवश्यक सामग्री में उपयोग करने के लिए पर्याप्त लचीलापन रखने।

यह डिजाइन 2022 में A' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विजुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड में आयरन को जीतने का गर्वीत है। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Thanachit Chouriyagul
छवि के श्रेय: Thanachit Chouriyagul
परियोजना टीम के सदस्य: Thanachit Chouriyagul
परियोजना का नाम: Sprezzatura
परियोजना का ग्राहक: Thanachit Chouriyagul


Sprezzatura IMG #2
Sprezzatura IMG #3
Sprezzatura IMG #4
Sprezzatura IMG #5
Sprezzatura IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें