Veizla Office: एक अद्वितीय और बहुमुखी ऑफिस डेस्क

Per Ploug द्वारा डिजाइन किया गया यह कार्यालय डेस्क घर के लिए एक सुंदर और कार्यात्मक समाधान प्रदान करता है

घर के लिए ऊचाई समायोज्य कार्यालय डेस्क की मांग बढ़ रही है, और Veizla Office Desk इसे एक आकर्षक और कार्यात्मक फर्नीचर के रूप में परिवर्तित करता है।

घर के लिए ऊचाई समायोज्य कार्यालय डेस्क की बाजार में एक सामान्य H-फ्रेम और सस्ते डेस्क टॉप के साथ सभी डेस्क बनाए गए हैं, जो घर की सजावट के लिए बहुत आकर्षक नहीं होते। वर्तमान में कई कर्मचारी घर से काम करने का विकल्प चुन रहे हैं, इसलिए Veizla श्रृंखला को एक संगत कार्यालय डेस्क सहित विस्तारित करना तार्किक था।

Veizla Office Desk की विशेषता यह है कि यह ऊचाई समायोज्य है, डेस्कटॉप दराज और केबल प्रबंधन शामिल है, और इसे सतत विकासशील लकड़ी से बनाया गया है। इसे Linak एक्ट्यूएटर प्रौद्योगिकी का उपयोग करके एक अदृश्य स्टील फ्रेम के साथ बनाया गया है, जो सॉलिड ओक विवरणों से ढका हुआ है।

डेस्क की ऊचाई को समायोजित करने की सुविधा को डेस्कटॉप के नीचे स्थापित इलेक्ट्रॉनिक लीवर बटन के साथ बहुत सरल रूप से संचालित किया जा सकता है। केबल प्रबंधन कक्ष शीर्ष से केबल लेटरबॉक्स और नीचे से एक छोटे जालसा द्वारा पहुंचने योग्य है।

डिजाइन का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा एक्ट्यूएटर्स को डिजाइन में शामिल करने का सबसे सौंदर्यिक तरीका खोजना था। दूसरा, पूरे निर्माण को कठोर और पर्याप्त रूप से मजबूत बनाने के लिए, ताकि किसी भी लचीलेपन और उसके बाद लकड़ी के भागों को क्षति न हो।

Veizla Office Desk को ऊचाई समायोज्य कॉम्पैक्ट होम ऑफिस डेस्क की बढ़ती हुई आवश्यकता के साथ मेल खाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बाजार में उपलब्ध अधिकांश डेस्क साधारण मेटल H-फ्रेम होते हैं, जो कार्यात्मक होते हैं लेकिन घर के फर्नीचर के रूप में बहुत आकर्षक नहीं होते।

यह डिजाइन प्रोजेक्ट 2020 की गर्मियों में शुरू हुआ था और प्रोटोटाइप/पहला समाप्त उत्पाद 2020 के अंत तक पूरा हो गया था। इस डिजाइन को 2022 में A' फर्नीचर डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Per Ploug
छवि के श्रेय: All photos by Paul Sherwood Photography.
परियोजना टीम के सदस्य: Per Ploug
परियोजना का नाम: Veizla Office
परियोजना का ग्राहक: Per Ploug


Veizla Office IMG #2
Veizla Office IMG #3
Veizla Office IMG #4
Veizla Office IMG #5
Veizla Office IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें