बी एम्फिथियटर: वार्सॉ का नया आउटडोर इवेंट स्पेस

मॉडेलिना आर्किटेक्ट्स द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और प्रेरणादायक आउटडोर इवेंट स्थल

बी एम्फिथियटर, वार्सॉ का एक नया और अद्वितीय आउटडोर इवेंट स्पेस है, जिसे मॉडेलिना आर्किटेक्ट्स ने डिजाइन किया है। यह एक खुला, लोकतांत्रिक स्थल है, जो रोचक मीट-अप्स और प्रदर्शन कलाओं के आयोजन के लिए समर्पित है।

बी एम्फिथियटर का निर्माण वार्सॉ के स्लुजेविएक व्यापार क्षेत्र के प्रत्येक कर्मचारी और किराएदार के लिए सुलभ होने के उद्देश्य से किया गया है। यह आउटडोर स्थल वार्सॉ के व्यापार जिले की एक मांग का सामना करता है - खुले और सार्वजनिक स्थलों की कमी, जो बाधाओं से मुक्त हों, और खुले में आकस्मिक, मित्रवत मुलाकातों की अनुमति दें।

हर समाज को एक ऐसी जगह की आवश्यकता होती है जहां वह शिविर की आग के पास बैठ सके, बातचीत कर सके, सुन सके, देख सके, और अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सके। बी एम्फिथियटर ने वार्सॉ के लिए ठीक वही किया है। हम चाहते हैं कि यह मोकोटोव के इस हिस्से का एक नया प्रतीक बने, और परिवर्तन के लिए ईंधन बने। इस आधुनिक संरचना के माध्यम से, हम अपने दर्शन को निकालते हैं, पहले से ज्ञात चीजों के लिए एक नया कोण ढूंढते हैं।

इस भवन का अंतिम आकार एम्फिथियटर के क्लासिकल सूत्र और हरे भागों के मिलान से बना है, जिनकी इस शहर के इस हिस्से में बेहद जरूरत है। यह वस्तु एक वृत्त में अंकित है, जिसे भारी, कांच से भरी - कंक्रीट छत द्वारा ढका गया है, जिसे शक्तिशाली, फेरोकंक्रीट दीवार द्वारा समर्थित किया गया है।

आउटडोर स्टेज परियोजना के कार्यान्वयन ने यह दिखाया कि निजी निवेश भी सार्वजनिक स्थल की गुणवत्ता में सुधार के लिए केंद्रित किए जा सकते हैं। निजी क्षेत्र में, एक पूरी तरह से खुला स्थल बनाया गया है, जो हर किसी के लिए सीमाओं के बिना है। मनोरंजन और इवेंट कार्य के अलावा, एक बहुकार्यीय, बड़ा खेल का मैदान भी बनाया गया है, जो सभी निवासियों के लिए खुला है।

हर समाज को एक ऐसी जगह की आवश्यकता होती है जहां वह शिविर की आग के पास बैठ सके, बातचीत कर सके, देख सके, और अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सके। एम्फिथियटर ने अर्थपूर्ण सभाओं और भाषणों की जगह बनने, वार्सॉ के इस हिस्से का एक नया प्रतीक बनने, और परिवर्तन के लिए ईंधन बनने का काम किया है। यह आधुनिक संरचना पहले से ज्ञात चीजों के लिए एक नया कोण ढूंढती है। आउटडोर स्टेज ने वार्सॉ के व्यापार जिले की एक मांग का सामना किया है - खुले और सार्वजनिक स्थलों की कमी, जो बाधाओं से मुक्त हों, और खुले में आकस्मिक, मित्रवत मुलाकातों की अनुमति दें। इस भवन का अंतिम आकार एम्फिथियटर के क्लासिकल सूत्र और हरे भागों के मिलान से बना है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: mode:lina™
छवि के श्रेय: Patryk Lewiński
परियोजना टीम के सदस्य: Pawel Garus Jerzy Wozniak Magdalena Strąg
परियोजना का नाम: Be Amphitheatre
परियोजना का ग्राहक: mode:lina™


Be Amphitheatre IMG #2
Be Amphitheatre IMG #3
Be Amphitheatre IMG #4
Be Amphitheatre IMG #5
Be Amphitheatre IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें