अनुप्रेरणा से उत्पन्न और अद्वितीयता से भरपूर: जैकसैम यांग का "एलिगेंस" रेस्तरां डिजाइन

शहरी शानदार की स्थापना में एक अद्वितीय भूमिका

जैकसैम यांग ने एक अद्वितीय और आकर्षक रेस्तरां डिजाइन की रचना की है, जिसे "एलिगेंस" कहा जाता है। यह डिजाइन शहरी शानदार की स्थापना में एक अद्वितीय भूमिका निभाता है।

जैकसैम यांग ने इस डिजाइन को बनाते समय वास्तुकला के बनावट को मान्यता दी और पश्चिमी तत्वों को विघटित किया ताकि वे पूर्वी धुनों के साथ एकीकृत हो सकें। ये मिश्रित तत्व एक-दूसरे के खिलाफ उभरते हैं और साथ ही साथ एकीकृत भी होते हैं। पंखे के आकार की अनोखी योजना को आधुनिकता और विविधता की परतों को अनुवादित करने के लिए विशेष रूप से योजनाबद्ध किया गया है।

वक्राकार अंतरिक्ष का विस्तार और बाएं से दाएं खुले फर्श-से-छत वाले खिड़कियों का शहरी शानदार की स्थापना में एक अद्वितीय भूमिका है। धीमी रोशनी के माध्यम से निकलने वाली गर्म किरणें, ठोस और खाली की मिश्रित-मीडिया, और गर्म लकड़ी के बनावट और पृथ्वी के टोन के बीच का ओवरलैपिंग प्रभाव कार्य और सौंदर्य को संतुलित करता है।

वक्राकार संरचना द्वारा लंबवत आभूषण पैनलों को बल दिया गया है, जिसमें अतिरिक्त सजावटी तकनीकों का उपयोग नहीं किया गया है। साथ ही, डॉट लाइट्स के मार्गदर्शन के साथ, अंतरिक्ष की लंबाई और ऊचाई की प्रतिध्वनि और अंतरिक्ष के विभिन्न रंगों के परिवर्तन के साथ विलय होती है। यह विशाल पैमाने की भोजन स्थल एक समृद्ध कल्पना का महोत्सव बन जाता है। लकड़ी का बनावट और सोने के फ्रेम अंतरिक्ष को गर्म और शिष्ट बनाते हैं। एक व्यक्ति इस उज्ज्वल और सॉफिस्टिकेटेड मिलन स्थल में प्रवेश करके चिंताओं और शोरगुल भरे शहर को पीछे छोड़ सकता है।

वक्राकार अंतरिक्ष को दीवार पर समतल रेखाओं द्वारा संतुलित किया जाता है, जो अंतरिक्ष की आवास और शहरी परिदृश्य को अंतरिक्ष में एकीकृत करने देती हैं। ठोस और खाली की अवधारणा को अंतरिक्ष में दर्पणों के माध्यम से व्यापक रूप से लागू किया जाता है, और यह रूप और छवि को हल्का करने में मदद करता है और साथ ही पंखे के आकार की अंतरिक्ष की उपस्थिति को भी दर्पणित करता है; जिसके परिणामस्वरूप, अंतरिक्ष और दृश्य को विस्तृत और हल्का किया जाता है। हम चाहते हैं कि इस आंतरिक अंतरिक्ष में ग्राहकों को एक ताजगी और आरामदायक वातावरण प्राप्त हो।

चमकदार लेकिन परिष्कृत, समृद्ध लेकिन शांत। डिजाइन वास्तुकला के बनावट को मान्यता देता है और पश्चिमी तत्वों को विघटित करता है ताकि वे पूर्वी धुनों के साथ एकीकृत हो सकें। डिजाइन वास्तुकला के वक्राकार, कठोर सतह और बनावट भाषा की सततता है और इसमें वक्रीय रेखाएं, आभूषण पैनलों की मिलिंग गहराई को एक पूर्ण लंबी और घुमावदार प्रभाव उत्पन्न करने के लिए एकीकृत किया गया है। रेस्तरां में रोशनी का उपयोग किरणें बनाने में मदद करता है और लोगों, छायाओं और अंतरिक्ष के बीच शानदार वातावरण और परिसंचरण को आगे बढ़ाता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और सृजनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सृजनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jacksam Yang
छवि के श्रेय: Photographer : Weimax Studio
परियोजना टीम के सदस्य: Jacksam Yang, Executive Director Steven Kuo, Design Director
परियोजना का नाम: Elegance
परियोजना का ग्राहक: Jacksam Yang


Elegance IMG #2
Elegance IMG #3
Elegance IMG #4
Elegance IMG #5
Elegance IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें