पूर्वी शास्त्रीय: एक अद्वितीय डिजाइन अनुभव

ली ज़ांग द्वारा रचित ओरिएंटल क्लासिक

ओरिएंटल क्लासिक, एक बिक्री केंद्र, जिसे डिजाइनर ली ज़ांग ने ननटोंग की सांस्कृतिक धरोहर और ड्रैगन संस्कृति के प्रभाव से प्रेरित होकर तैयार किया है।

यह डिजाइन अन्यों से अलग है क्योंकि इसमें वास्तविक और आभासी अंतर्क्रिया की लयबद्ध रेखाएं स्थान को विस्तारित करती हैं और इसे अधिक पारदर्शी बनाती हैं। सरल, शालीन लेकिन गर्मजोशी से भरी, यह परियोजना स्थानीय संस्कृति और इतिहास के साथ पूर्णतया मिलती है, और इसमें समृद्ध रंगों और प्राकृतिक रूप से बदलती रेखाओं का उपयोग किया गया है, जिसने एक कलात्मक वातावरण में एक शालीन दृश्य बनाया है।

डिजाइन की तकनीकें लॉबी में प्राचीन चीनी महल भवनों की सार को जारी रखती हैं, जहां पूरवी कला का स्वभाव हर जगह प्रस्तुत होता है। रेत की मेज के ऊपर पंख-आकार की कला स्थापना उभरते सूरज और आकाश में उड़ते कबूतरों की तरह है। जिसका इतिहास 1300 वर्षों से अधिक है, उसे आंतरिक डिजाइन में लागू किया गया है। समृद्ध रंग, प्राकृतिक परिवर्तन और रुचिकर विशेषताएं स्थान में मानवता और इतिहास को प्रदर्शित करती हैं।

यह परियोजना 1100 वर्ग मीटर है। इसके टैग्स में वाणिज्यिक, घर, आंतरिक डिजाइन, स्थान, बिक्री केंद्र शामिल हैं। डिजाइन टीम के सदस्यों में डिजाइनर ली ज़ांग शामिल हैं। यह परियोजना 2021 में जियांगसु, चीन में समाप्त हुई थी।

डिजाइनर ने अपनी अद्वितीय डिजाइन को बनाने के लिए ननटोंग की स्थानीय संसाधनों और संस्कृति का संयोग किया है, जिससे चीनी मेहमाननवाजी की भावना को नवाचारी तरीकों से व्याख्या की गई है। यह डिजाइन चीनी इतिहास और संस्कृति को शिष्टाचार और समारोहों की स्थिति में दर्शाती है। नर्म ग्रे और समृद्ध बर्गंडी अच्छी तरह से मिलते हैं, जैसे कि धीरे-धीरे आ रहा हो कोई सज्जन। आंतरिक स्थान एक निम्न प्रोफ़ाइल ऐतिहासिक और कलात्मक स्थान की तरह है, जिसमें लोग विवरण का स्वाद लेते हैं और खुद को आनंदित करते हैं।

यह डिजाइन ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार 2021 में रजत पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। रजत ए' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Li Zhang
छवि के श्रेय: Li Zhang
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Li Zhang
परियोजना का नाम: Oriental Classic
परियोजना का ग्राहक: Li Zhang


Oriental Classic IMG #2
Oriental Classic IMG #3
Oriental Classic IMG #4
Oriental Classic IMG #5
Oriental Classic IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें