YDS ऑफिस: एक आधुनिक, सरल और कलात्मक कार्यस्थल

डिजाइनर जियाओबिंग याओ द्वारा रचित एक अद्वितीय और प्रेरणादायक डिजाइन

चेंगदू के वैश्विक केंद्र में स्थित YDS डिजाइन ऑफिस, जो एक अंतर्राष्ट्रीय, संयुक्त और भूविज्ञानीय इमारत है, डिजाइनर जियाओबिंग याओ ने आदर, सहानुभूति और पेशेवरता के साथ यात्रियों के लिए आदर्श और कला के मिश्रण की एक सौंदर्य यात्रा शुरू की है।

यहां लोग डिजाइनरों द्वारा प्रस्तुत "प्रकृति वस्तुओं द्वारा शानदार है, वस्तुएं स्थान द्वारा आकारित होती हैं, स्थान मानव द्वारा व्यक्त किया जाता है, और मानव प्रकृति द्वारा सामंजस्यित होता है" डिजाइन अवधारणा का अनुभव करते हैं, और वे YDS डिजाइन ऑफिस के स्थापना के बाद से अध्ययन प्रक्रिया को महसूस करते हैं।

यह प्रोजेक्ट मुख्य रूप से लकड़ी के फर्श, सख्त कांच, पेंट बोर्ड, संगमरमर, वॉलपेपर, स्टेनलेस स्टील, स्कर्टिंग और फर्श की टाइल का उपयोग करता है। यह प्रोजेक्ट कुल 240 वर्ग मीटर का है।

डिजाइनर ने एक "लोगों का स्थान" फोटो दीवार का रचनात्मक डिजाइन किया है, जिसमें रहस्यमयी और उत्साही चेहरे हैं, जो डिजाइनर की अव्यवस्थित विचारों को अद्भुत विचारों में बदलने की साहसिकता और असाधारणता को बताते हैं।

मुख्य हॉल के बीच में घूमने वाले कदम पहले और दूसरे मंजिल को जोड़ते हैं। कार्यक्षेत्र का खुला लेआउट काले और सफेद रंग के साथ और संक्षिप्त कार्य स्थिति को उभारता है, जो डिजाइन कार्य की तार्किकता और विविधता को उजागर करता है। दूसरी मंजिल की जगह में अनियमित बहुपक्षीय वक्र डिजाइन का उपयोग किया गया है, जो पूरे स्थान के स्तर के परिवर्तन को लाता है। स्थान के किनारे पर, विभिन्न आकारों के स्कॉपरिल आकार के सफेद गमलों का एक समूह डिजाइन किया गया है।

छवि स्रोत: फोटोग्राफर दो क्यांग, YDS ऑफिस, 2020। बौद्धिक संपदा अधिकार दो क्यांग, 2020 को समर्पित हैं। यह डिजाइन 2021 में A' इंटीरियर स्थल, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में रजत पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। रजत A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xiaobing Yao
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Dou Qiang, YDS Office, 2020. Image #2: Photographer Dou Qiang, YDS Office, 2020. Image #3: Photographer Dou Qiang, YDS Office, 2020. Image #4: Photographer Dou Qiang, YDS Office, 2020. Image #5: Photographer Dou Qiang, YDS Office, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Xiaobing Yao Baoan Luo
परियोजना का नाम: YDS Office
परियोजना का ग्राहक: Xiaobing Yao


YDS Office IMG #2
YDS Office IMG #3
YDS Office IMG #4
YDS Office IMG #5
YDS Office IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें