अत्याधुनिक रेखात्मक शोरूम: एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन

आईवान पेट्रुशिन द्वारा विकसित अद्वितीय और आकर्षक शोरूम डिजाइन

आईवान पेट्रुशिन ने एक अद्वितीय और आकर्षक शोरूम डिजाइन विकसित किया है, जिसे "अल्ट्रामॉडर्न लिनियर शोरूम" कहा जाता है। इस डिजाइन की प्रेरणा उन्होंने एक बोल्ड लिनियर लाइटिंग फिक्सचर से ली है, जिसे वे इस स्थान को प्रतिस्पर्धी से अलग बनाने के लिए चाहते थे।

यह परियोजना एक निरंतर रेखात्मक लेआउट की आवश्यकता थी, जिसे ग्राहक के शोरूम के पूरे भाग पर निलंबित किया गया था। इस फिक्सचर की सादगी के बावजूद, इसे बनाना कोई छोटा काम नहीं था। हमारे पास इस परियोजना को धारणा से पूर्णता तक ले जाने में सक्षम होने का अद्वितीय अनुभव था।

हमने ग्राहक से मिलकर उनके व्यक्तिगत लक्ष्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की और फिर हमारी टीम ने सेंटरलाइट लिनियर लाइट बेस का उपयोग करके लेआउट निर्माण करने का प्रस्ताव दिया। यह बेस अपने बहुत ही पतले आकार के बावजूद बहुत अधिक लुमेन आउटपुट प्रदान कर सकता है।

एक कलात्मक और गतिशील पैटर्न बनाने के लिए, इस प्रदर्शनी में उपयोग की गई व्यक्तिगत लाइट फिक्सचर्स की लंबाई 2-फीट से 60-फीट तक थी। डिजाइन में चार अद्वितीय क्षेत्र शामिल थे, जिन्हें विभिन्न रेखात्मक लंबाई और अंतरालों द्वारा अलग किया गया था।

इस डिजाइन का एक अन्य अद्वितीय गुण यह है कि यह पूरी तरह से डिमेबल है और इसे एक ही डिमर स्विच से नियंत्रित किया जा सकता है। इसके अलावा, यह जटिल स्थापना लगभग कोई रखरखाव नहीं मांगती है।

हमने टोरंटो के एक डिजाइन स्टूडियो के साथ सहयोग करके एक अद्वितीय, जटिल और कस्टम लेआउट बनाया, जिससे इस विशेष कार्यस्थल के अंदर का हिस्सा उभर कर सामने आता है।

इस परियोजना के लिए हमने एक निरंतर रेखात्मक लेआउट की आवश्यकता थी, जिसे ग्राहक के शोरूम के पूरे भाग पर निलंबित किया गया था। इस फिक्सचर की सादगी के बावजूद, इसे बनाना कोई छोटा काम नहीं था। हमारे पास इस परियोजना को धारणा से पूर्णता तक ले जाने में सक्षम होने का अद्वितीय अनुभव था।

इस डिजाइन का स्वामित्व आईवान पेट्रुशिन के पास है और यह डिजाइन 2022 में A' लाइटिंग प्रोडक्ट्स और फिक्सचर्स डिजाइन अवार्ड में आयन अवार्ड से सम्मानित की गई थी। आयन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी निर्माणों के लिए पुरस्कृत, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CENTERLIGHT INC
छवि के श्रेय: Creator (Owner) Ivan Pertrushin
परियोजना टीम के सदस्य: Ivan Pertrushin Max Shmatkov
परियोजना का नाम: Ultramodern Linear Showroom
परियोजना का ग्राहक: CENTERLIGHT INC


Ultramodern Linear Showroom IMG #2
Ultramodern Linear Showroom IMG #3
Ultramodern Linear Showroom IMG #4
Ultramodern Linear Showroom IMG #5
Ultramodern Linear Showroom IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें