लोन: अद्वितीय अंतरराष्ट्रीय सामाजिक खरीदारी अनुभव

डिजाइनर Xi He का अद्वितीय मोबाइल ऐप

लोन, एक अंतरराष्ट्रीय खरीदारी की पुनर्विचारना करता हुआ, उपयोगकर्ताओं को एक विश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय सामाजिक खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। यह ग्राहकों को दुनिया भर की छोटी बुटिकों या सड़कों पर विश्वसनीय वस्त्रों को खरीदने में मदद करता है।

यह कठिन होता है कि लोग दुनिया भर की सभी विश्वसनीय चीजों को खरीदें, अधिक गहराई से, यह सामान्य लोगों के लिए कठिन होता है कि वे वास्तव में बाहरी दुनिया में क्या अच्छा है, इसके बारे में जानें। हम सभी के पास उन स्थलों के बारे में सीमित ज्ञान होता है जहां हमने कभी नहीं गए; लोगों के लिए उपलब्ध उत्पादों की विश्वसनीयता की कमी होती है, जबकि अंतरराष्ट्रीय खरीदारी की बढ़ती मांग के साथ, लोगों की विश्वसनीय, रचनात्मक उत्पादों को खरीदने की इच्छा अधिक होती है।

लोन एक इंटरैक्टिव मोबाइल ऐप है जो ई-कॉमर्स को क्रांतिकारी बनाता है, अंतरराष्ट्रीय खरीदारी को पुनर्विचारित करके, उपयोगकर्ताओं को एक विश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय सामाजिक खरीदारी अनुभव प्रदान करता है, ग्राहकों को दुनिया भर की छोटी बुटिकों या सड़कों पर विश्वसनीय वस्त्रों को खरीदने में मदद करता है। यात्राओं के दौरान यात्राओं की खोज के साथ-साथ लोन पर पोस्ट करने के लिए यात्राओं के पारिस्थितिकी तंत्र के साथ, हमारे ऐप पर कहीं से भी किसी भी स्टोर से विश्वसनीय आइटम की खोज करने वाले खरीदार, लोन खरीदार बिंदुओं को जोड़ने में मदद करेंगे।

लोन ऐप मूल ऐप प्रौद्योगिकियों का उपयोग करता है, जिसमें स्कैन के लिए कैमरा-आधारित सुविधाएं, उत्पादों को दिखाने के लिए वृद्धित वास्तविकता सुविधाएं, और टच आईडी का भुगतान करने के लिए शामिल हैं। चित्रांकन Adobe Illustration में डिजाइन किए गए थे, ऐप UI Sketch में डिजाइन किया गया था और Adobe After Effects के साथ एनिमेट किया गया था।

यह ऐप कार्यात्मक, सरल, और सहज है। लेकिन इससे अधिक कुछ भी यह एक महान उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखता है, भावनात्मक रूप से संवाद करने वाले इंटरैक्शन पैटर्न्स के साथ। लोन ऐप के लिए 3 भागों के ऐप उपयोगकर्ता हैं। यात्राओं, खरीदारों, और LONE खरीदारों। यात्राओं ऐप में उत्पाद कार्डों की खोज करते हैं और पोस्ट करते हैं, खरीदार यात्राओं द्वारा पोस्ट किए गए उत्पाद कार्डों का ब्राउज़ करते हैं, उत्पादों की खोज करते हैं और उत्पादों की खरीदारी करते हैं। उस विशिष्ट क्षेत्र के लोन खरीदार उत्पाद को प्राप्त करेंगे और उन्हें खरीदारों को भेजेंगे। इस प्रवाह में, यात्राओं और खरीदारों को फ्रंट-एंड ऐप उपयोगकर्ता होते हैं, यह उपयोगकर्ताओं के लिए आसान होता है कि वे यात्राओं और खरीदार के बीच भूमिकाओं को बदलें।

यह डिजाइन प्रक्रिया फरवरी 2018 में रोचेस्टर में शुरू हुई, अक्टूबर 2020 में समाप्त हुई, यह एक चलती रहने वाली यात्रा है जिसमें अद्यतन और उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया शामिल है।

यह डिजाइन आईरन ए' मोबाइल प्रौद्योगिकियां, एप्लिकेशन और सॉफ्टवेयर डिजाइन पुरस्कार में 2021 में पुरस्कृत की गई थी। आईरन ए' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xi He
छवि के श्रेय: Image: Xi He
परियोजना टीम के सदस्य: Xi He
परियोजना का नाम: Lone
परियोजना का ग्राहक: Xi He


Lone IMG #2
Lone IMG #3
Lone IMG #4
Lone IMG #5
Lone IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें